×

UP Election 2022: चुनावी तैयारी हेतु केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 27 नवम्बर को होंगे जौनपुर में, देंगे जीत का मंत्र

UP Election 2022:जौनपुर के टी.डी कालेज (TD College) के परिसर में 27 नवम्बर को अपराह्न 1.00 बजे से आयोजित इस बूथ सम्मेलन (booth conference) में शामिल होने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह पहुंचेंगे इसमें काशी क्षेत्र के 29500 बूथों के अध्यक्ष शामिल होंगे।

Kapil Dev Maurya
Published on: 22 Nov 2021 2:49 PM GMT
UP Election 2022: चुनावी तैयारी हेतु केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 27 नवम्बर को होंगे जौनपुर में, देंगे जीत का मंत्र
X

UP Election 2022: केन्द्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Union Defense Minister Rajnath Singh) 27 नवंबर को काशी क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करने के लिए जौनपुर (jaunpur) आ रहे है। टी.डी कालेज (TD College) के परिसर में अपराह्न 1.00 बजे से आयोजित इस बूथ सम्मेलन (BJP Booth Conference) में काशी क्षेत्र के 29500 बूथों के अध्यक्ष शामिल होंगे।

भाजपा (BJP) काशी क्षेत्र (Kashi Kshetra) के अध्यक्ष महेश चन्द्र श्रीवास्तव (Mahesh Chandra Srivastava) ने बताया कि बूथ अध्यक्षो के सम्मेलन की सफलता के लिए सभी सोलह जिलों में मंडल व शक्तिकेन्द्र स्तर पर बैठकों का क्रम पूरा हो चुका है। बैठको में बनी योजना के अनुसार सम्मेलन में बूथ अध्यक्षो की शत प्रतिशत उपस्थिति के लिए जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, विधानसभा प्रभारी, मंडल अध्यक्ष व मंडल प्रभारियों को अपने-अपने शक्तिकेन्द्र में आने वाले सभी बूथ अध्यक्षो को सम्मेलन स्थल पर पहुँचाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

चुनाव जीतने में बूथ अध्यक्षो की अहम भुमिका होती है- महेश चंद श्रीवास्तव

क्षेत्रीय अध्यक्ष ने कहा कि चुनाव जीतने में बूथ अध्यक्षो की अहम भुमिका होती है। पार्टी का यह मानना है कि यदि बूथ जीत लिया तो चुनाव में शत प्रतिशत जीत पक्की होती है। केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बूथ अध्यक्षो के सम्मेलन में "बूथ जीता तो चुनाव जीता" के मंत्र की बारीकियों से बूथ अध्यक्षो को अवगत कराएंगे।

जौनपुर के टीडी कॉलेज में होगा कार्यक्रम

क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने आज जौनपुर के टीडी कॉलेज जाकर कार्यक्रम स्थल का दौरा किया तत्पश्चात बूथ सम्मेलन की व्यवस्था से जुड़े पार्टी कार्यकर्ताओं संग बैठक कर व्यवस्था से जुड़े हर पहलुओं पर गंभीरता से चर्चा करने के पश्चात आवश्यक दिशा निर्देश दिया। उक्त अवसर पर जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह, जिलाध्यक्ष मछलीशहर रामविलास पाल, सुशील मिश्रा, पीयूष गुप्ता, अमित श्रीवास्तव, सुनील तिवारी, राजू दादा, अनिल गुप्ता, विनीत शुक्ला, सुशांत चौबे, श्रीकांत श्रीवास्तव आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story