×

Jaunpur News: सपा के दो नेताओं में जूतमपैजार, अब पार्टी की हो रही किरकिरी

Jaunpur News: शनिवार को सपा के एक विधायक और उनके खास सिपहसालारों ने पार्टी के ही दूसरे नेता को जिला स्तरीय नेताओ की मौजूदगी (samajwadi party karyakarta ke bich marpit) में जमकर पीट दिया।

Kapil Dev Maurya

Kapil Dev MauryaReport Kapil Dev MauryaShwetaPublished By Shweta

Published on 23 Oct 2021 4:51 PM GMT

SP workers fighting among themselves
X

सपा कार्यकर्ता आपस में लड़ते हुए 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Jaunpur News: समाजवादी पार्टी (samajwadi party) के नेताओं के बीच नौपेड़वा बाज़ार में आज शनिवार को एक कार्यक्रम के दौरान हुई मार पीट की घटना जिले में जहां चर्चा का विषय बनी हुई है, सपाजनों की इससे खासी किरकिरी हो रही है। हलांकि मार पीट के जिम्मेदार नेता गण खुद को अलग रखने का राग अलाप रहे हैं। शनिवार को सपा के एक विधायक और उनके खास सिपहसालारों ने पार्टी के ही दूसरे नेता को जिला स्तरीय नेताओ की मौजूदगी (samajwadi party karyakarta ke bich marpit) में जमकर पीट दिया। जम कर लात मुक्के और जूते चले। पिटवाने वाले नेता विधायक भी हैं और जिन्हें पीटा गया वह एमएलसी चुनाव के लिए खुद को प्रत्याशी बताते हैं। बीच बाज़ार हुई इस मारपीट की घटना से समाजवादी पार्टी की खूब किरकिरी हो रही है। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया (sp karyakarta ke bich marpit viral video) पर वायरल है।

सपा की घोषित प्रदेश कमेटी में जनपद जौनपुर के राजनारायण बिंद (jaunpur rajnarayan bind general secretary of sp) को प्रमुख महासचिव बनाया गया। महासचिव बनाये जाने के बाद आज शनिवार को श्री बिंद का ज़िले में प्रथम आगमन हुआ। पार्टी जनों ने जगह जगह स्वागत का कार्यक्रम रखा। नौपेड़वाँ बाज़ार के पास सैकड़ों कार्यकर्ता राजनारायण के स्वागत के लिए खड़े थे। सड़क किनारे वाहनों की लंबी कतार लगी थी। युवराज लिखी हुई विधायक की कई काली गाड़ियां भी थीं। मिली खबर के अनुसार यहां सपा के विधायक अपने समर्थकों के साथ मौजूद थे। उसी समय प्रधान संघ के पूर्व ज़िलाध्यक्ष और एमएलसी चुनाव में खुद को सपा प्रत्याशी बताने वाले डॉ. मनोज यादव कई वाहनों का काफिला के साथ पहुंच गए।

उन्होंने अपनी गाड़ी युवराज लिखी गाड़ियों के आगे लगा दी। बस इसी बात से सपा विधायक समर्थकों के बीच कहा सुनी हो गयी और विधायक ने मनोज यादव का गिरेबान थाम लिया और आक्रामक हो गये बोले तेरी औकात कैसे हुई मेरी गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी लगाने की। फिर विधायक के सिपहसालार पार्टी के नेता पर टूट पड़े। लात घूंसों की बरसात शुरू हो गयी।

मौके पर पार्टी के ज़िलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव भी मौजूद थे। वह मनोज यादव को बचाने के लिए दौड़े। भीड़ में घुस कर बीच बचाव का प्रयास किया। लेकिन विधायक और उनके कारिंदों ने ज़िलाध्यक्ष की एक न सुनी। मनोज को बेरहमी से पीटते रहे। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तैर रहा है। घटना को पूरे जनपद में फलते ही सपाईयों के आपसी युद्ध को लेकर लोग चटखारे ले रहे है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Next Story