×

Jaunpur News: सपा विधायक व नेता के बीच मारपीट, मामला डीएम के दरबार, जानें क्या रखी है मांग

Jaunpur news in hindi: जौनपुर में सपा विधायक व नेता के बीच मारपीट के मामले को लेकर कार्यकर्ता डीएम के पास पहुँच गए हैं और मामले की जांच कराने की मांग की गई है।

Kapil Dev Maurya
Published on: 27 Oct 2021 12:29 PM GMT
Controversy between MLA and alleged SP leader
X

 जौनपुर: सपा जन पहुंचे डीएम के दरबार

Jaunpur news in hindi: विगत 23 अक्टूबर को सपा के प्रदेश महासचिव के स्वागत के दौरान सपा के मल्हनी विधायक लकी यादव और सपा नेता डॉ. मनोज कुमार यादव के बीच मारपीट के मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। आज मल्हनी विधानसभा क्षेत्र (Malhani Assembly Constituency) के सपा अध्यक्ष के नेतृत्व में सपाईयों ने एक पत्रक के जरिये जिलाधिकारी (Jaunpur DM) के दरबार में मांग की है कि विधायक के खिलाफ थाना बक्शा में दर्ज फर्जी मुकदमे को निरस्त किया जाए।

मामले की जांच एसडीएम से कराने की मांग

जिलाधिकारी ने सपा जनों की बात को गम्भीरता से सुनने के पश्चात पुलिस अधीक्षक से भी बात की और निर्देश भी दिया कि मामले को गंभीरता लें और जो सही हो उसके अतिरिक्त कुछ भी न किया जाये साथ ही ज्ञापन देने वालों को आश्वस्त किया कि पूरे मामले की जांच एसडीएम से करा कर न्याय कराया जायेगा।

विधायक के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया गया

मांग पत्र में सपा जनों ने कहा कि महासचिव के स्वागत के समय गाड़ियों के ओवर टेक को लेकर विधायक के सहयोगियों और कथित सपा नेता डा. मनोज कुमार यादव के बीच कहा सुनी हो गयी थी इसी को लेकर लखौंवा बाजार में सुरक्षा कर्मियों की मौजूदगी में डा. मनोज कुमार यादव ने विधायक के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया इसी के चलते हाथा पाई हो गई थी लेकिन डा. मनोज कुमार यादव की फर्जी तहरीर पर बक्शा पुलिस ने विधायक सहित चार लोगों पर लूट और छिनैती के आरोप का मुकदमा दर्ज कर लिया है जो पूरी तरह से फर्जी है इस मुकदमे को निरस्त किया जाये।

मांग पत्र देने वालों का नेतृत्व मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी रामधारी पाल कर रहे थे इनके साथ बेचन राम विश्वकर्मा, रामयश यादव,महावीर यादव, दिवाकर यादव, निजामुद्दीन, राजेश यादव, बच्चूलाल यादव, ओमप्रकाश, संतोष सोनकर, शिवकुमार निषाद, साहब लाल यादव आदि लगभग डेढ़ सौ कार्यकर्ता गण विधायक के पक्ष में डीएम के पास गये थे।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story