×

UP Election 2022: कार्यकर्ताओं के दम पर जीतेंगे चुनाव, बोले सपा जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव

UP Election 2022: जौनपुर में समाजवादी पार्टी कार्यालय में हुई बैठक में जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने कहा कि पार्टी की मजबूती और ताकत सिर्फ कार्यकर्त्ता होते हैं, इनके दम पर हम भाजपा को कुर्सी से उतार फेंकने का काम करेंगे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 6 Nov 2021 2:43 PM GMT (Updated on: 6 Nov 2021 2:57 PM GMT)
Jaunpur: SP District President will win elections on the basis of workers: Lal Bahadur Yadav
X

जौनपुर: कार्यकर्ताओं के दम पर जीतेंगे चुनाव सपा जिलाध्यक्ष: लालबहादुर यादव 

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश के जनपद जौनपुर (District Jaunpur) में समाजवादी पार्टी कार्यालय (Samajwadi Party Office) पर जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में मासिक बैठक में समाजवादी पार्टी के समस्त नेता पदाधिकारी मौजूद रहें सभा को संबोधित करते हुए सपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि वर्तमान समय में जनता की कोई सुनवाई नहीं हैं और ऐसी परिस्थिति में जनता सिर्फ और सिर्फ समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की तरफ देख रही हैं।

मासिक बैठक (monthly meeting) में जिलाध्यक्ष पार्टी के नेताओ और कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा कि यदि हमने अपना बूथ मजबूत कर लिया तो कोई भी ताकत हमारा मुकाबला नहीं कर सकतीं हैं और हम अपना बूथ तभी मजबूत कर पाएंगे जब हम अपनें बूथ के मतदाताओं के छूटे नामो को मतदाता सूची में शामिल करा लेंगे और मतदाता सूची को देख लेंगे क्योंकि जब तक एक एक बूथ अध्यक्ष अपनी बूथ की मतदाता सूची नही पढ़ लेगा तब तक वह यह नहीं कह सकता कि हमारे बूथ के मतदाता और हमारा बूथ मजबूत हैं।

पार्टी की मजबूती और ताकत सिर्फ कार्यकर्त्ता होते हैं

उन्होंने कहा कि किसी भी पार्टी की मजबूती और उसकी ताकत सिर्फ और सिर्फ उनके कार्यकर्त्ता होते हैं जिनके दम पर पार्टी चुनाव (Uttar Pradesh Election 2022) लड़ती और जीतती है और हम 2022 में अपने कार्यकर्ताओं और जनता के दम पर 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार और भाजपा (BJP Government) को कुर्सी से उतार फेंकने का काम करेंगे।

मासिक बैठक में जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव (District President Lal Bahadur Yadav) व महासचिव हिसामुद्दीन शाह के समक्ष भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व ज़िला मंत्री शालिनी पटेल निवासी कनुवानी, कुशहां विधानसभा केराकत ने समाजवादी पार्टी की नीतियों में आस्था जताकर समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इसके अतिरिक्त ग्राम प्रधान दक्षिण पट्टी रमापति यादव के नेतृत्व में जयनाथ बिंद,शैलेश कुमार बिंद,बृजलाल बिंद,राहुल बिंद,अमर बहादुर बिंद,पुनवासी बिंद,बृजेश यादव,रामचंद्र निषाद, प्रकाश गुप्ता,राधेश्याम यादव आदि ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की और 2022 में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया।

बैठक में कई गणमान्य मौजूद रहे

मासिक बैठक में मुख्य रूप से लल्लन प्रसाद यादव, जगदीश नारायण राय,दीपचंद सोनकर,श्रीराम यादव,राजबहादुर यादव,राकेश मौर्य,शकील अहमद,श्रवण जायसवाल, आरिफ हबीब, राजनाथ यादव, रुखसार अहमद, पूनम मौर्य, राजदेव यादव, लाल मोहम्मद राइनी, भानु मौर्य, डा0 शिवजीत यादव, नन्हकू राम यादव, डा० आसाराम यादव,इकबाल अहमद, रेयाज आलम, शहनवाज़ खान शेखू ,महेंद्र यादव, मिंटुयादव,रमापति यादव,कलीम शेख,सोनी यादव मालती निषाद, शबनम नाज़,पूनम दूबे,सीमा खान रजनिश मिश्रा,आसिफ शाह,अमजद अली सहित पार्टी के समस्त नेता व कार्यकर्तगण उपस्थित रहे। संचालन ज़िला महासचिव हिसामुद्दीन शाह ने किया।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story