×

Jaunpur News: बड़ौदा यूपी बैंक के क्षेत्रीय प्रमुख का बयान, विकास में बाधक भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करना होगा

Jaunpur News: बड़ौदा यूपी बैंक के क्षेत्रीय प्रमुख शैलेंद्र सिंह (Shailendra Singh) ने भ्रष्टाचार (Corruption) को विकास में बाधक बताया ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 28 Oct 2021 2:12 PM GMT
Jaunpur News Corruption which is a hindrance in development has to be rooted out - Sharat Chandra
X

 जौनपुर: सतर्कता जागरूकता सप्ताह कार्यक्रम का आयोजन

Jaunpur News: बड़ौदा यूपी बैंक के क्षेत्रीय प्रमुख शैलेंद्र सिंह (Shailendra Singh) ने भ्रष्टाचार (Curruption) को विकास में बाधक बताते हुए इसके उन्मूलन के लिए भारत सरकार (Indian Governemnt) द्वारा उपलब्ध कराए गए साधनों तथा सूचना का अधिकार एवं पीजी पोर्टल एवं उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) के जनसुनवाई पोर्टल पर विस्तृत प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि जनता को भी सतर्क और जागरुक रहना होगा। तभी इस डिजिटल दौर (Digital Era) में विभिन्न लाभों को प्राप्त किया जा सकता है।

शैलेंद्र सिंह, स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूरे होने के अवसर पर केंद्रीय सतर्कता आयोग (Central Vigilance Commission) द्वारा स्वतंत्र भारत 75 सत्य निष्ठा से आत्मनिर्भरता (self reliance) तक के तहत आयोजित इस सतर्कता जागरुकता कार्यक्रम (Vigilance Awareness Program)के मुख्य अतिथि थे।

सतर्कता जागरूकता सप्ताह कार्यक्रम का आयोजन

26 अक्टूबर से 1 नवंबर की अवधि में सतर्कता जागरूकता सप्ताह (Vigilance Awareness Week) मनाये जाने को लेकर आज गुरुवार को बड़ौदा यूपी बैंक जौनपुर की मुख्य शाखा द्वारा बीआरपी इंटर कॉलेज के मुक्तेश्वर प्रसाद सभागार में सतर्कता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान निबंध क्विज वाद विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसके अलावा सभी को भ्रष्टाचार से विरत रहने के लिए सत्य निष्ठा प्रतिज्ञा दिलाई गई।


बीआरपी इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ सुभाष चंद्र सिंह ने अपने अध्यक्षीय संबोधन के दौरान कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों से जीवन में हर क्षेत्र में सत्य निष्ठा अपनाने पर बल दिया। कार्यक्रम अध्यक्ष बड़ौदा यूपी बैंक जौनपुर मुख्य शाखा (Baroda UP Bank Jaunpur Main Branch) के मुख्य प्रबंधक शरद चंद्र ने बैंक की विभिन्न जमा एवं ऋण योजना के बारे में विस्तार से बताया।


प्रतियोगिताओं में सफल प्रतियोगियों को पुरस्कृत किया गया

कार्यक्रम के दौरान विभिन्न प्रतियोगिताओं में सफल प्रतियोगियों को पुरस्कृत किया गया इस क्रम में निबंध प्रतियोगिता में श्रेया दुबे को प्रथम प्रिया गुप्ता को देती और साक्षी यादव को तृतीय पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम का संचालन बड़ौदा यूपी बैंक क्षेत्रीय कार्यालय जौनपुर के प्रबंधक सतर्कता राजेश श्रीवास्तव द्वारा किया गया एवं धन्यवाद ज्ञापन वित्तीय साक्षरता केंद्र के परामर्शदाता वीरेंद्र कुमार गुप्ता ने किया ।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story