×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Jaunpur News: जंघई रेलवे स्टेशन पर मिला अधेड़ का शव, सीमा विवाद में उलझी पुलिस

Jaunpur News: वाराणसी-प्रतापगढ़ रेल मार्ग पर स्थित जंघई जंक्शन रेलवे स्टेशन पर शनिवार सुबह पांच बजे टिकट काउंटर के पास एक अधेड़ का शव मिला है।

Kapil Dev Maurya
Report Kapil Dev MauryaPublished By Monika
Published on: 22 Jan 2022 7:13 AM GMT
Meerut Crime News
X

मेरठ में दो अज्ञात युवकों के शव मिले  (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Jaunpur News: जनपद के जंघई जंक्शन रेलवे स्टेशन (Janghai Junction Railway Station) पर टिकट काउंटर के पास आज शनिवार की सुबह एक अज्ञात अधेड़ का शव (Deadbody) मिलने से हड़कंप मच गया। जीआरपी जंघई (GRP Janghai) और मीरगंज पुलिस (Mirganj Police) में सीमा विवाद को लेकर घन्टो उलझी रही। शव पांच घन्टे से भी ज्यादा समय से स्टेशन पर पड़ा हुआ है। काफी विवाद के बाद मीरगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेने की कोशिश की, लेकिन बाद में मना कर दिया। सीओ मछलीशहर भी घटनासथल पर पहुंच गए हैं। मौके पर मौजूद लोग हत्या (murder) की भी आशंका जता रहे हैं।

बता दें, वाराणसी-प्रतापगढ़ रेल मार्ग (Varanasi-Pratapgarh Train Route) पर स्थित जंघई जंक्शन रेलवे स्टेशन पर शनिवार सुबह पांच बजे टिकट काउंटर के पास एक अधेड़ का शव मिला है। लोग शव को देखने के बाद हत्या की आशंका जता रहे हैं। वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर जीआरपी जंघई के जवान मौके पर पहुंचे और मामला मीरगंज पुलिस (Mirganj Police) के इलाके का होने का बताते हुए जंघई पुलिस (Janghai police station) चौकी को दे दी।

जहां पहुंची पुलिस ने मीरगंज पुलिस को स्थिति से अवगत कराया, लेकिन सीमा विवाद को लेकर कई घंटे से दोनों थाने की पुलिस उलझी हुई है। बाद में सर्कुलेटिंग एरिया में शव पड़े होने के कारण मीरगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेने की कोशिश की लेकिन बाद में मुकर गई।

सूचना पर पहुँच पुलिस ने शुरू की छानबीन

मृतक ने नीला पैट, नीला जैकेट , हरा स्वेटर व कत्था कलर का टीशर्ट पहने हुए है। उससे पैर में जूते भी हैं, शरीर में मिट्टी लगी है। वहीं घटना की जानकारी होने पर क्षेत्राधिकारी मछलीशहर ने जांच के लिए शव को उठाने से रोक दिया है। घटना की सूचना पर सीओ मछलीशहर मौके पर पहुंच कर छानबीन करा रहे है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story