×

Jaunpur News: जौनपुर में सुबह हुई बड़ी वारदात, बदमाशों ने SP कार्यकर्ता अखिलेश यादव को गोली मारकर की हत्या

आज सुबह जौनपुर में बदमाशों ने फायरिंग करके सपा कार्यकर्ता अखिलेश यादव की हत्या कर दी। इस हत्याकांड की खबर वायरल होते ही कोहराम मच गया।

Kapil Dev Maurya
Report Kapil Dev MauryaPublished By Deepak Kumar
Published on: 15 Oct 2021 3:39 AM GMT
Agra
X

हत्या की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Jaunpur News: सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से लोग चौंक गए, बदमाशों ने फायरिंग करके सपा कार्यकर्ता अखिलेश यादव की हत्या कर दी। इस हत्याकांड की खबर वायरल होते ही कोहराम मच गया। घटना को अंजाम देकर बदमाश भागने में सफल रहे। घटना को लेकर ग्रामीणों में गुस्सा है।

थाना बक्शा क्षेत्र स्थित ग्राम मई में आज प्रातः काल ही तड़तड़ाई गोलियां और 60 वर्षीय अखिलेश यादव की हत्या कर दी गयी। मृतक सपा का कार्यकर्ता है। हत्याकाण्ड की खबर वायरल होते ही कोहराम मच गया। घटना को अंजाम देकर बदमाश भागने में सफल रहे। हत्याकांड की सूचना पर स्थानीय पुलिस सक्रिय हुई और घटनास्थल का निरीक्षण किया। थाना प्रभारी ने कहा कि तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर विवेचना होगी।


बता दें आज सुबह मई गांव के निवासी अखिलेश यादव उम्र 60 वर्ष मार्निग वाक के लिए घर से निकले थे, गांव में ही टहल रहे थे कि रास्ते में घर से कुछ ही दूरी पर मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने अखिलेश यादव को लक्ष्य कर गोलियां चलाना शुरू कर दिया। अखिलेश जब तक कुछ समझ पाते बदमाशों की गोलियों ने उन्हें छलनी कर दिया और मौके पर ही उनकी मौत हो गयी। हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट तो नहीं हो सका लेकिन बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव सूती ब्याजी रूपये का कारोबार करते थे, ऐसे में संभावना है कि हत्या के पीछे पैसे के लेन देन का मामला संभव हो सकता है।

मिली जानकारी के अनुसार गांव में प्रातः काल गोली चलने की आवाज सुन कर ग्रामीण भयभीत हुए लेकिन घटना स्थल की ओर दौड़े जबतक ग्रामीण मौके पर पहुंचते बदमाश गोली मारकर कर भाग गये थे।


घटना की सूचना पर पुलिस के अधिकारी एवं थाना प्रभारी बक्शा पुलिस बल के घटना स्थल पर पहुंचे और निरीक्षण किया। थानेदार ने कहा कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल किया जायेगा। अपराधी जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे।

हत्याकांड की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय विधायक लकी यादव भी मौके पर पहुंचकर घटना के बाबत दुख व्यक्त करते हुए घटना की निन्दा की है। विधायक ने कहा कि कानून का राज खत्म हो गया है। साथ ही थाना प्रभारी पर मुकदमा दर्ज करने का भी दबाव बनाया। इस हत्याकांड से ग्रामीणों में दहशत के साथ जबरदस्त गुस्सा देखा गया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story