×

Jaunpur Politics News : बसपा पार्टी नहीं दुकान है, भाजपा में दलित है स्टैचू, सभी का सम्मान केवल सपा में - इन्द्रजीत सरोज

Jaunpur Politics News : समाजवादी पार्टी के नेता व पूर्व मंत्री इन्द्रजीत सरोज ने कहा यूपी 2022 के चुनाव में अखिलेश यादव ही मुख्यमंत्री बनेंगे।

Kapil Dev Maurya
Report Kapil Dev MauryaPublished By Shraddha
Published on: 15 Sep 2021 1:30 PM GMT
समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री इन्द्रजीत सरोज
X

समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री इन्द्रजीत सरोज

Jaunpur Politics News : समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व मंत्री इन्द्रजीत सरोज (Indrajit Saroj) ने हिन्दी भवन में आयोजित सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि बसपा में दलितों का शोषण है। बसपा अब पार्टी नहीं रह गयी वह एक दुकान बन गई है। वहां कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं है वहां सिर्फ जो ज्यादा पैसा देगा वह बसपा का टिकट ले जाएगा इसी तर्ज पर चल रही है।

समाजवादी पार्टी में ही दलित पिछड़े दबे कुचले समाज का सम्मान है। भाजपा ने हमें बहुत आफर दिया भाजपा में आने के लिए लेकिन हम जानते थे भाजपा में दलित पिछड़े समाज के जो भी नेता है वे सिर्फ स्टैचू की तरह हैं। वे अपने समाज की लड़ाई कभी नहीं लड़ सकते जब से भाजपा सरकार आई है हर वर्ग परेशान है। किसान, नौजवान सब परेशान है।

योगी मोदी ने देश प्रदेश को कमजोर किया है भाजपा सरकार आरक्षण को भी खत्म कर रही है। समाजवादी साथियों हम समाजवादी लोग हैं और जो समाजवादी होता है वो जातिवादी नहीं होता इस बार पिछडे दलित दबे कुचले समाज के हर वर्ग ने मन बना लिया है। 2022 अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए चुनाव का इंतजार कर रही है।


जौनपुर जिले में हुआ समाजवादी पार्टी के नेताओं का स्वागत


विशिष्ट अतिथि के रूप में पूर्व सांसद तूफानी सरोज ने कहा की भाजपा सरकार में दलित समाज की हत्या बहुत हुई लेकिन भाजपा ने एक भी अपराधी नहीं पकडा। भाजपा का मानना है कि दलित समाज जीवन भर मनुवादियों के अंन्दर ही काम करें। देश आजाद हो गया लेकिन दलितों का सम्मान, अधिकार अभी नहीं मिला है इनका अधिकार सिर्फ समाजवादी पार्टी ही दिला सकती है। जनादेश यात्रा के सभा में मुख्य रूप से विधायक गण शैलेंद्र यादव ललई, जगदीश सोनकर, लकी यादव, पूर्व विधायक गण गुलाब चन्द सरोज, अरशद खाँ,श्रद्धा यादव, जगदीश नरायन राय, पूर्व अध्यक्ष जिला पंचायत राजबहादुर यादव, उपाध्यक्ष श्याम बहादुर पाल प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी,संजय सरोज,शकील अहमद, श्रवण जयसवाल, दीपचंद राम, पप्पू रंधुवशी,रुख्शारअहमद,पूनम मौर्या दीपक गोस्वामी, शिवजीत यादव, गुड्डू सोनकर, भानुप्रताप मौर्य, मालती निषाद,शेखु खाँ अलमाश,कमालुद्दीन अंसारी,आरीफ हबीब, सिमा खाँ ,सोनी यादव संचालन जिलामहाचिव हिसामुद्दीन शाह मौजूद रहे।

Shraddha

Shraddha

Next Story