×

Jaunpur: अधेड़ का काल जानें कैसे बना लंगूर, ट्रक ने कुचल कर उतारा मौत के घाट

जौनपुर प्रयागराज मार्ग पर थाना मछलीशहर के पास लंगूर के हमले से बचने के लिए भागते हुए एक अधेड़ को ट्रक ने रौद कर मौत के घाट उतार दिया

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 18 Jan 2022 1:38 PM GMT
Langur
X

लंगूर (फोटो-सोशल मीडिया)

Jaunpur News: जौनपुर जनपद मुख्यालय से लगभग 30 किमी दूर जौनपुर प्रयागराज मार्ग (Jaunpur Prayagraj road) पर थाना मछलीशहर (Machlishahar) के पास लंगूर के हमले से बचने के लिए भागते हुए एक अधेड़ को ट्रक ने रौद कर मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया हलांकि मछलीशहर पुलिस की सूचना पर मुंगरा बादशाहपुर की पुलिस ने ट्रक और चालक को गिरफ्तार करते हुए विधिक कार्रवाई कर दिया है।

मिली खबर के अनुसार मछलीशहर (Machlishahar) के जौनपुर-प्रयागराज मार्ग (Jaunpur Prayagraj road) पर थाने के पास आज मंगलवार की सुबह एक बुजुर्ग के लिए लंगूर काल बनकर आया। उसकी गुर्राहट से डर कर वह भागते हुए सड़क के बीच में आ गए। इसी दौरान तेज गति से चल रही ट्रक उन्हें कुचलती हुई निकल गयी। मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

बचने के लिए सड़क की ओर अधेड़ भागा

सभाजीत तिवारी पुत्र स्वर्गीय मखोधर तिवारी उम्र 65 वर्ष निवासी ग्राम रामचौकी थाना मुंगरा बादशाहपुर रोज की तरह सुबह अपनी पान की दुकान खोल रहे थे। उसी समय एक लंगूर पास के पीपल के पेड़ से सभाजीत के ऊपर कूद गया। वे उससे बचने के लिए सड़क की ओर भागे।

इसी बीच वह जौनपुर से इलाहाबाद जा रही ट्रक के आगे आकर गिर पड़े। जब तक ट्रक चालक कुछ समझ पाता, उन्हें रौंदता हुआ निकल गया। मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

घटना की सूचना पाते ही पहुंची ने तत्काल दुर्घटना कर भाग रही ट्रक की सूचना मुंगरा बादशाहपुर पुलिस को दिया, सूचना पर थानाध्यक्ष मुंगरा बादशाहपुर सदानंद राय ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया और चालक के खिलाफ विधिक कार्रवाई किया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story