×

Jaunpur: गांव में ट्यूबवेल के किनारे मिला सिर कटा महिला का शव, मची अफरा-तफरी, पुलिस छानबीन में जुटी

Jaunpur: सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के भरेठी गांव में आज मंगलवार सुबह कुछ ग्रामीण खेत पर काम के लिए जा रहे थे। रास्ते में ट्यूबवेल के पास ग्रामीणों की नजर सिर कटी महिला के लाश पर पड़ी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 22 Feb 2022 9:08 AM GMT (Updated on: 22 Feb 2022 9:08 AM GMT)
17 year old girl murdered
X

17 वर्षीय युवती की हुई हत्या ( Design Photo - Newstrack)


Jaunpur: थाना सराय ख्वाजा क्षेत्र (Sarai Khwaja police station area) स्थित ग्राम भरेठी में बीती रात एक विधवा की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई। महिला का शव गांव के बाहर एक ट्यूबवेल के पास पड़ा मिला है। हत्यारे ने महिला के सिर को धड़ से अगल कर दिया था। दोनों खेत के आसपास ही पड़े थे। सुबह खेत की तरफ जा रहे ग्रामीणों ने सिर कटा शव देखा तो दंग रह गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बता दें सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के भरेठी गांव (Bharethi village) में आज मंगलवार सुबह कुछ ग्रामीण खेत पर काम के लिए जा रहे थे। रास्ते में ट्यूबवेल के पास ग्रामीणों की नजर सिर कटी महिला के लाश पर पड़ी तो ग्रामीणों ने पास जाकर देखा कुछ दूर पर सिर भी पड़ा था। यह नजारा देख ग्रामीण डर गए। उन्होंने इसकी सूचना आसपास के लोगों सहित पुलिस को दिया।

अपने 5 साल के पोते के साथ सो रही शीला

सूचना मिलने पर सराय ख्वाजा थाना प्रभारी देवानंद मौके पर पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस ने महिला की शिनाख्त करायी। गांव के लोंगो ने महिला की पहचान ग्राम वासी निवासी शीला राजभर पत्नी लालता प्रसाद के रूप में किया। महिला के पति की मौत पहले ही हो चुकी है।

परिजनों ने बताया, शीला सोमवार रात अपने 5 साल के पोते के साथ सो रही थी। उसका कमरा घर से थोड़ी दूर पर है। ऐसे में रात में हुई घटना के वक्त घर वालों को महिला की चीख भी नहीं सुनाई दी। फिलहाल, परिजनों ने किसी व्यक्ति के खिलाफ अभी तक तहरीर नहीं दी है। ग्रामीण भी इस बारे में कुछ स्पष्ट जानकारी नहीं दे पा रहे हैं।

डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम ने की जांच

थाना प्रभारी देवानंद ने घटना की जांच के लिए डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया। हालांकि डॉग स्क्वायड की टीम किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकी। फॉरेंसिक टीम द्वारा घटनास्थल पर पैर के निशान और अन्य जगहों पर उंगलियों के निशान की जांच की गई। जांच के दौरान महिला के पेट में चोट के निशान मिले हैं।

सीओ सदर रणविजय सिंह ने बताया, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला की हत्या किन कारणों से की गई है, इसकी जांच की जा रही है। घटनास्थल पर एक अन्य व्यक्ति के पैर के निशान मिले हैं। महिला के पेट पर भी चोट के निशान हैं। फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किया है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story