×

जौनपुर में जेपी नड्डा का सपा पर हमला, कहा- जिसने राम भक्तों पर चलवाई गोलियां, उसे जनता को जवाब देना चाहिए

Jaunpur News: मछलीशहर विधानसभा क्षेत्र के खोइरी गांव में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सपा पर हमला करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के नेताओं ने राम भक्तों पर गोली चलवाई थी। इसका आपको जवाब देना है।

Kapil Dev Maurya
Report Kapil Dev MauryaPublished By Deepak Kumar
Published on: 28 Feb 2022 12:36 PM GMT (Updated on: 28 Feb 2022 1:40 PM GMT)
BJP National President JP Nadda address a public meeting in Jaunpur attacks on Samajwadi Party
X

संबोधित करते हुए जेपी नड्डा। 

Jaunpur News: मछलीशहर विधानसभा क्षेत्र (Machhlishahr Assembly Constituency) के खोइरी गांव में भाजपा प्रत्याशी मेंहीलाल गौतम (BJP candidate Mehilal Gautam) के लिए जनसभा को संबोधित करने पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda) ने कहा कि मुझे आज मछलीशहर में आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ और अपने मेंहीलाल गौतम के लिए आप से आशीर्वाद मांगने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। चौकिया धाम में विराजमान शीतला माता को मैं नमन करता हूं। हमारे यहां के क्रांतिकारी स्वतंत्रता सेनानी बनारसी राम को भी नमन करता हूं। ऐसी क्रांतिकारी भूमि को मैं नमन कर आपका आशीर्वाद मांगता हूं।

नड्डा ने सपा पर किया हमला

नड्डा ने कहा कि हमने जो कहा है वह किया है। हम आगे भी करेंगे इसके लिए मुझे आपका आशीर्वाद और आपका सहयोग चाहिए। साथ में कहा कि मैंने यह किया है यह रिपोर्ट कार्ड लेकर जाने की ताकत किसी और राजनीतिक दल में नहीं है। यह ताकत है तो भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के कार्यकर्ता और नेता मेें। यह रिपोर्ट कार्ड लेकर जनता के बीच में जाना मैंने जो कहा था वह किया। और जो अभी कहेंगे तो करेंगे। यह ताकत है तो भारतीय जनता पार्टी में (Bharatiya Janata Party)। नड्डा ने सपा पर हमला करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेताओं ने राम भक्तों पर गोली चलवाई थी। इसका आपको जवाब देना है।


आज 80 फीसदी तीन तलाक की घटनाएं घटी: राष्ट्रीय अध्यक्ष

संबोधन में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि आज पूर्वांचल में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे, गोरखपुर में गोरखपुर एक्सप्रेस वे के साथ ही कई एक्सप्रेस वे बन रहे हैं। जिस पर हमारे नौजवान धड़ाधड़ मोटरसाइकिल लेकर दौड़ रहे हैं। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) सहित अन्य दल मुस्लिम महिलाओं का भला नहीं चाहते हैं। आज 80 फीसदी तीन तलाक की घटनाएं घट गई हैं। यह काम मोदी ने मुस्लिम महिलाओं के लिए किया है। पहले तलाक-तलाक-तलाक हमेशा होते रहते थे। आज मुस्लिम महिलाएं इज्जत की जिंदगी जी रही हैं। इन्हें किसी ने इज्जत देने का काम किया है नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने दी है। केंद्र सरकार मोदी सरकार ने युवाओं की चिंता करते 60 लाख नौकरियां देगी। आज देश, उत्तर प्रदेश और मछलीशहर बदल रहा है। पहले उत्तर प्रदेश सातवें नंबर पर था आज योगीजी ने इससे पहले नंबर पर कर दिया है।

18,000 गांव में 24 घंटे है बिजली

नड्डा ने कहा कि गांव, गरीब, वंचित, पीड़ित, शोषित, समाज के अंतिम पायदान पर खड़ा व्यक्ति, महिलाएं, युवा और किसान की चिंता करने वाली अगर कोई पार्टी है तो वो भाजपा है। उन्होंने कहा कि किसानों की चिंता सिर्फ पीएम मोदी ने ही की है पीएम किसान सम्मान निधि के तहत करीब 180 लाख करोड़ रुपये खर्च करके किसानों के खाते में हर साल 6,000 रुपये पहुंचाने का काम किया है। देश के 22 करोड़ किसानों को हेल्थ कार्ड दिया गया है। उन्होंने आगे कहा कि 2014 में 18,000 गांव में बिजली नहीं थी और अब 18,000 गांव में 24 घंटे बिजली है।


कोरोना महामारी के समय गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत लोगों को दिया अनाज

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि सदियों पहले जब महामारी आती थी, तब लोग बीमारी से ज्यादा भुखमरी से मर जाते थे। कोरोना महामारी के समय मोदी ने गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत गरीबों को पांच किलो गेहूं/चावल प्रति व्यक्ति देने का काम किया। यूपी में योगी (UP CM Yogi Adityanath) ने अलग से गेहूं, चावल, नमक, तेल, चना गरीबों को देने का काम किया. यूपी में मोदी जी का भी और योगी का भी अनाज गरीबों को मिल रहा है, ये होती है डबल इंजन सरकार की ताकत केंद्र सरकार मोदी सरकार ने युवाओं की चिंता करते 60 लाख नौकरियां देगी। आज देश, उत्तर प्रदेश और मछलीशहर बदल रहा है। पहले उत्तर प्रदेश सातवें नंबर पर था आज योगीजी ने इससे पहले नंबर पर कर दिया है। Kapil Dev Maurya Jaunpur

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story