Kanpur Dehat News: लंबा जाम में घंटों फंसे रहे राहगीर, पुलिस के छूटे पसीने

कानपुर में घंटो जाम में फंसे रहे विधायक से लेकर अधिकारी, पुलिस के दस घंटों के मेहनत के बाद जाम से मिला निजात

Manoj Singh
Report Manoj SinghPublished By Deepak Raj
Published on: 13 July 2021 11:50 AM GMT
जाम में फंसे वाहन
X
जाम में फंसे वाहन 

Kanpur Dehat News: भारत की यातायात व्यवस्था अगर सुगम हो जाए तो लोगों के समय और पैसे की भी बचत होगी। लोगों को जहां एक लीटर पेट्रोल में एक जगह से दूसरे जगह जा सकते है वहीं जाम व ट्रैफिक कि वजह से लोगों को सवा लीटर पेट्रौल का खर्चा करना पड़ता है। जिससे भारत का और साथ में हीं यहां के लोगों का भी बहुत नुकसान होता है। अतः सरकार को चाहिए की इस ट्रैफिक व्य़वस्था को किसी तरह से बेहतर कि जाए जिससे लोगों के बहूमुल्य समय के साथ-साथ लोगों के पैसे भी बचे।

भोगनीपुर पुलिस के 5 घंटे कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुल पाया


जाम में फंसे वाहन


आपको बता दें की कालपी से भोगनीपुर तक कालपी रोड में 10 किलोमीटर दूर तक लंबा जाम लग गया जिससे चार पहिया दो पहिया वाहन बुरी तरह फंस गए। जाम में कई रोडवेज की बसे व एंबुलेंस तथा उरई के सी ओ व विधायक भी लंबे जाम में फंसे रहे। भोगनीपुर पुलिस के 5 घंटे कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुल पाया। चौरा में बकरी बाजार के चलते आड़े तिरछे गाड़ी खड़ी कर देने से भयंकर जाम लग गया।

ट्रक के दूसरे साइड से निकलने के कारण गाड़ियां फस गई

इससे छोटे-छोटे बच्चे व अन्य जगहों से आ रहे सवारियों को बिना पानी के मिजाज बिलबिला उठा। ज्ञात हो कि चोरा में आज बकरीद के त्यौहार का बड़ी बाजार लगी थी। यहां पूरे उत्तर प्रदेश से बकरी और बकरे व्यापारी व आम जनता लेकर पहुंची थी। चौरा बकरी बाजार में आज बहुत भयंकर भीड़ थी लाखों की संख्या में जानवर आए हुए थे। पूरे उत्तर प्रदेश से व्यापारी चार पहिया वाहन लेकर बकरी बाजार में आए थे औऱ जल्दी-जल्दी निकलने के चक्कर में चार पहिया वाहन व ट्रक वाले दूसरे साइड से निकलने लगे जिससे गाड़ियां फस गई।

चार पहिया वाहन के अलावा मोटरसाइकिल पर सवार लोग भी फंस गए, बड़ी मुश्किल से भोगनीपुर से पैदल चलकर लोग कालपी पहुंचे। सवारी गाड़ी बस व एंबुलेंस भी 4 घंटे जाम में फंसे रहे। इससे मरीज व्याकुल हो उठे। भोगनीपुर कोतवाल लगभग 1:00 बजे मौके पर पहुंचे अमरौधा चौकी इंचार्ज अनिल यादव भोगनीपुर थाने का पुलिस बल व पुखाराया चौकी का पुलिस बल मौके पर पहुंचा। और होमगार्डों की सहायता से एक-एक करके धीरे-धीरे बाहर निकाले गए। तब जाकर लगभग 2:30 बजे जाम खुलवाया और लोगों ने राहत की सांस ली ।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story