×

Kaushambi News: बच्चे नहीं हुए तो कर ली दूसरी शादी, गया जेल

Kaushambi News: पुलिस ने ट्राली मैन से पूछताछ किया तो उसने बताया कि मेरी पहली पत्नी के बच्चे नहीं हो रहे थे इसलिए मैंने एक माह पहले दूसरी शादी कर ली है।

Ansh Mishra
Written By Ansh MishraPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 14 July 2021 7:35 AM GMT (Updated on: 14 July 2021 7:46 AM GMT)
Kaushambi News: बच्चे नहीं हुए तो कर ली दूसरी शादी, गया जेल
X

kaushambi News: सिराथू रेलवे स्टेशन पर एक युवक पीडब्ल्यू आई ट्राली मैन की नौकरी करता है! नौकरी से पहले उसकी शादी सुल्तानपुर जिले में हुई थी! पहली पत्नी को बिना बताये से दूसरी शादी कोर्ट मैरिज में कर लिया। इस पर पहली पत्नी ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग किया। पुलिस ने रेल कर्मचारी को हिरासत में लेकर पूछताछ किया इसके उपरांत इधर उधर की बात करने पर रेलकर्मी को पुलिस ने मारपीट कर मुकदमा दर्ज करने के उपरांत जेल भेज दिया।

पत्नी ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की pic(social media)

बता दें कि सिराथू रेलवे स्टेशन पर सलाउद्दीन पुत्र खालिक निवासी पकड़ी पुर थाना गोसाईगंज जिला सुल्तानपुर ट्राली मैन के पद पर सिराथू मे नियुक्त है सलाउद्दीन की शादी रिंकी बानो पुत्री मोहम्मद वकील निवासी धूमनगंज जिला प्रयागराज से एक वर्ष पहले हुई थी। पत्नी के एक भी बच्चा नहीं है। उधर ट्राली मैन पुत्र सलाउद्दीन ने सिराथू कस्बे में जैनब बानो पुत्री मोहम्मद इस्माइल निवासी सिधारी जिला आजमगढ़ से एक महीने पहले कोर्ट मैरिज अर्थात निकाह कर लिया पहली पत्नी को दूसरी पत्नी के शादी होने की जानकारी मिली। इस पर पहली पत्नी ने ट्राली मैन के आवास पर जाकर सौतन के रखने का विरोध किया। इस पर तीनों लोगों के बीच मारपीट हो गई।

बच्चे नहीं हुए तो कर ली दूसरी शादी

घटना की सूचना सैनी पुलिस को दी गई पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों औरतों सहित युवक को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने ट्राली मैन से पूछताछ किया तो उसने बताया कि मेरी पहली पत्नी के बच्चे नहीं हो रहे थे इसलिए मैंने एक माह पहले दूसरी शादी कर ली है। पहली पत्नी ने शादी का विरोध किया तो तीनों लोगों के बीच मारपीट हुई है। पुलिस ने युवक का चालान न्यायालय भेज दिया?

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story