×

Kaushambi News: छिप कर गौवंशों की जा रही तस्करी, पुलिस बनी अनजान

Kaushambi News: कौशाम्बी जिले में मंझनपुर थाना क्षेत्र में गोवंशों की चोरी छिपे तस्करी की जा रही है।

Ansh Mishra
Report Ansh MishraPublished By Divyanshu Rao
Published on: 14 July 2021 3:48 AM GMT
Kaushambi News
X

गौ तस्करी की फोटो-सोशल मीडिया 

Kaushambi News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कौशाम्बी (Kaushambi) जिले में मंझनपुर थाना क्षेत्र में गोवंशों (Cow Smuggling) की चोरी छिपे तस्करी की जा रही है। जबकि वहीं पुलिस पूरे मामले से अनजान बनी हुई है। मिली जानकारी के मुताबित सैनी थाना क्षेत्र सिराथु चौकी के अंतर्गत बिजली भैंसहा गांव के जंगल से लगा चौकी शमशाबाद का क्षेत्र पड़ता है जहां पशु तस्कर गोकशी के लिए गौवंश की तस्करी ट्रक में भरकर की जा रही है। जानकारी के मुताबित चौकी शमशाबाद की पुलिस (Police) और सिराथू चौकी की पुलिस की मिलीभगत से गोकशी का धंधा फल-फूल से चल रहा है।

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले का है। जहां मंझनपुर थाना क्षेत्र चौकी शमशाबाद के सुनसान जंगल में गोवंश की चोरी-छिपे तस्करी हो रही है! लेकिन पुलिस मामले से अनजान बनी है! सैनी थाना क्षेत्र के सिराथू चौकी अंतर्गत बिजली भैंसहा गांव के जंगल से लगा चौकी शमशाबाद का क्षेत्र बॉर्डर पड़ता है! वहां पर पशु तस्कर गोकशी के लिए गोवंश की तस्करी ट्रकों से करते हैं।

गौवशों की फोटो-सोशल मीडिया


रात में की जाती है जानवरों की तस्करी

मिली जानकारी के अनुसार चौकी शमशाबाद की पुलिस व सिराथू चौकी की पुलिस की मिलीभगत से गोकशी का धंधा फल-फूल रहा है! काफी अरसे से बिजली पुर भैंसहा में जानवरों की रात में तस्करी की जाती है रात के अंधेरे में दर्जनों गोवंश ट्रक में लोड करके बाहर के लिए सप्लाई किया जाता है! क्षेत्र में यह भी चर्चा है कि जिस समय गोवंश से भरा ट्रक बाहर के लिए प्रस्थान करता है! उसके आगे आगे एक चार पहिया वाहन गाड़ी को पास कराने के लिए चलता है! जहां कहीं भी खतरा सामने नजर आता है

पुलिस तस्करों से बनी है अनजान

वहीं से पासर वाहन चालक को फोन द्वारा रुकने का इशारा करके रास्ते पर रोक देता है! क्षेत्रीय लोगों का अनुमान है! कि अब तक कई गोवंश भरकर सुनसान भैंसहा बिजली पुर गांव से सप्लाई हो चुके हैं! लेकिन पुलिस गोवंश तस्करी से अनजान बनी है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story