×

UP Elections 2022: जया बच्चन ने सीएम योगी पर साधा निशाना, कहा- जिसका खुद का परिवार नहीं वो क्या जाने परिवार क्या होता है

UP Elections 2022: पूर्व सांसद डिंपल यादव के साथ कौशांबी पहुंची राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि जिसका खुद का परिवार ही नहीं वो क्या जाने परिवार क्या होता है।

Ansh Mishra
Report Ansh MishraPublished By Shashi kant gautam
Published on: 25 Feb 2022 5:48 PM GMT
UP Elections 2022: Jaya Bachchan targeted CM Yogi, said – who does not have his own family, what is a family
X

कौशांबी: जया बच्चन ने सीएम योगी पर साधा निशाना 

Kaushambi News: कौशांबी जिले (Kaushambi District) में पांचवी चरण (fifth phase election) यानी 27 फरवरी को चुनाव होना है जिसे लेकर आज प्रचार के आखिरी दिन जिले में जगह-जगह राजनीतिक पार्टियों द्वारा रोड शो और जन सभाओं का दौर चलता रहा। कहीं जय श्रीराम के नारे तो कहीं जय अखिलेश के नारे दिन भर लोगों के कानों में गूंजते रहे।

सभी राजनीतिक पार्टियों के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सत्ता की कुर्सी को अपने पाले में करने के लिए आखरी दिन चुनावी मैदान में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। जहां देश के गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने बीजेपी (BJP) उम्मीदवारों को लेकर जनसभा की। वहीं पूर्व सांसद डिंपल यादव (Former MP Dimple Yadav) और राज्यसभा सांसद जया बच्चन (Rajya Sabha MP Jaya Bachchan) ने सपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाएं की।

डिंपल यादव और जया बच्चन ने विपक्ष पर जमकर किया प्रहार

बता दें कि बौद्ध नगरी पहुंची डिंपल यादव और जया बच्चन ने विपक्ष पर जमकर प्रहार किया। पूर्व सांसद डिंपल यादव ने बिना नाम लिए सैनी कृषि मैदान में डिप्टी सीएम पर तंज कसते हुए कहा कि सिराथू की बहू पल्लवी पटेल आप के सम्मान में जमीन पर बैठ जाएंगी लेकिन स्टूल पर नहीं बैठेंगी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यहां के मंत्री ने अपनी ही सरकार में अपनी ही मुकदमे हटवाने का काम किया है। हाथरस व उन्नाव की घटना को प्रदेश की जनता भूली नहीं है इस बार जनता वोट के दम पर डबल इंजन की सरकार को हटाने का काम करेगी। साथ ही प्रदेश की बेटियों के लिए केजी से लेकर पीजी तक मुफ्त शिक्षा और शहीद हुए किसानों को 25 लाख रुपए देने का वादा भी किया।

जाया बच्चन ने सीएम योगी को कहा फेंकू चंद

वहीं चायल विधानसभा क्षेत्र (Chail Assembly Constituency) के मखऊपुर में उमड़े जनसैलाब को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनका कोई परिवार ही नहीं वो क्या जाने परिवार क्या होता है होता है। आज आज चुनाव को लेकर महिलाओं की सुरक्षा की बात करते हैं इनको मुंबई की भाषा में फेंकू चंद कहते हैं। सपा सरकार ने भी जो काम किए थे आज भाजपा सरकार उसका फीता काट रही है। चायल पहुंची जया बच्चन ने जाते जाते क्षेत्र की जनता से फिर बुलाने और सपा प्रत्याशी पूजा पाल को जिताने का वादा भी करा गई।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story