×

Kaushambi Accident News: ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध की दर्दनाक मौत, बंद फाटक क्रासिंग पार करते समय हुआ हादसा

Kaushambi Accident News: जीवनगंज रेलवे क्रासिंग के 10 नंबर गेट पर जैसे ही बाइक सवार पिता पुत्र पहुंचे तो बिना फाटक खुले ही लड़के ने बाइक को पार कर लिया मगर वृद्ध व्यक्ति लाइन क्रॉस न कर सका।

Ansh Mishra
Report Ansh MishraPublished By Monika
Published on: 6 Oct 2021 9:29 AM GMT
Old man dies after being hit by train
X

ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध की मौत (फोटो : सोशल मीडिया )

Kaushambi Accident News: इमामगंज (Kaushambi sadak hadsa) कोखराज थाना के अंतर्गत मूरतगंज पुलिस चौकी क्षेत्र के जीवनगंज रेलवे क्रासिंग 10 नंबर के बंद गेट को लांघकर जल्दबाजी में फाटक पार करने के चक्कर में एक्सप्रेस ट्रेन (Express Train) की चपेट में एक वृद्ध व्यक्ति आ गया जबकि बाइक पार कराकर निकल चुका उसका बेटा बच गया। गंभीर रूप से घायल वृद्ध को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उस व्यक्ति की मौत (Kaushamb Death) हो गयी। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना से देर भली को न मानने का नतीजा एक बुजुर्ग को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा। पन्ना लाल उम्र लागभग 65 वर्ष पुत्र गुरुदीन निवासी कस्बा सरायअकिल थाना सरायअकिल बुधवार की सुबह 6 बजे वह अपने लड़के के साथ बाइक से गंगा नहाने जा रहे थे। जीवनगंज रेलवे क्रासिंग के 10 नंबर गेट पर जैसे ही बाइक सवार पिता पुत्र पहुंचे तो बिना फाटक खुले ही लड़के ने बाइक को पार कर लिया मगर वृद्ध व्यक्ति लाइन क्रॉस न कर सका। जिससे वृद्ध व्यक्ति आ रही तेज रफ्तार एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गया। ट्रेन हादसे में गंभीर रूप से घायल वृद्ध व्यक्ति को देख कर आस पास के ग्रामीण मौके पर इकठ्ठा हो गए।

ग्रामीणों ने 108 एम्बुलेंस को फ़ोन किया

आनन फ़ानन में ग्रामीणों ने 108 एम्बुलेंस को फ़ोन किया। सूचना पाते ही मौके पर पहुची एम्बुलेंस ने घायल वृद्ध व्यक्ति को नजदीकी अस्पताल पीएचसी मूरतगंज पहुँचाया, जहाँ डॉक्टरों ने बुजुर्ग पन्ना लाल को मृत घोषित कर दिया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने वृद्ध व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन भी घटनास्थल पर आ गए हैं और दहाड़ मार कर रो रहे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story