Kaushambi News: ट्रेन की चपेट में आने से छात्र की मौत, जाने पूरा मामला

जरा सी लापरवाही कभी-कभी जिंदगी पर इतनी भारी पड़ जाती है जिसकी भरपाई मुश्किल....

Ansh Mishra
Published on: 29 Sep 2021 1:44 PM GMT
train hadasa
X

ट्रेन हादसे में छात्र की मौत (फोटो-न्यूजट्रैक)

Kaushambi News: जिले के कोखराज थाना क्षेत्र के शुजातपुर रेलवे लाइन को पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से एक छात्र की मौत हो गई है। घटना की जानकारी होते ही क्षेत्र में कोहराम मच गया। घटना स्थल पर पहुंचे परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। छात्र सुबह शौच के लिए निकला था, रेलवे पटरी पार करते वक्त ट्रेन की चपेट में आ गया।

जानकारी के मुताबिक कोखराज थाना क्षेत्र के बमरौली गांव के मजरा घटईयापार निवासी शिवा उम्र 11 वर्ष पुत्र लालजी पटेल जूनियर विद्यालय में कक्षा 6 का छात्र था। बुधवार की सुबह करीब 6 बजे शिवा खेत की तरफ शौचक्रिया के लिए जा रहा था। शुजातपुर रेलवे स्टेशन के पास रेलवे लाइन पार करते समय भरवारी की तरफ से आ रही ट्रेन की चपेट में वह आ गया। इससे उसके चिथड़े उड़ गए। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना छात्र के घर वालों को दी। छात्र की मौत की जानकारी मिलते ही परिजन और ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए।

देखते ही देखते कोहराम मच गया। रेल लाइन पर छात्र के पड़े शव को देखकर परिजन दहाड़ मार कर रोने लगे। वहीं लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बच्चे की माँ का रो रो बुरा हाल हो गया है। इस घटना से हर कोई हैरान है। लोगों में चर्चा है कि जरा सी लापरवाही ने पूरे परिवार को बिखेर दिया। सुबह सुबह हुई इस घटना से हर कोई सदमे में आ गया है।

हर कोई अपने बच्चे को रेलवे लाइन से दूर रहने की सलाह दे रहा है। बच्चे नटखट होते हैं, ऐसे में जरूरी है कि उन्हें रेलवे लाइन से दूर रहने की सलाह दी जाए। एक जरा सी चूक कभी कभी जिंदगी पर भारी पड़ जाती है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story