×

Kaushambi News: मासूम बच्चों के हाथों असलहा, फोटो वायरल होने पर जांच में जुटी पुलिस

युवक ने अपने ही बेटा-बेटी को छोटी सी उम्र में हथियार थमा दिया है।

Ansh Mishra
Published on: 6 Sep 2021 3:20 PM GMT
children weapons
X

मासूम बच्चों के हाथ में हथियार की फोटो वायरल (फोटो-न्यूजट्रैक)

Kaushambi News: कौशाम्बी जनपद में मासूमों के हाथ में असलहा लिए फोटो वायरल हो रही है। युवक ने अपने ही बेटा-बेटी को छोटी सी उम्र में हथियार थमा दिया है। सोशल मीडिया में फोटो वायरल हुई तो आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है। बता दें कि सोशल मीडिया में सोमवार को वायरल एक फोटो ने सनसनी मचा दी। इस फोटो में एक युवक और उसके दो मासूम बच्चे हाथ में खतरनाक हथियार लेकर खड़े नजर आ रहे हैं।

मामले की जानकारी होने पर पुलिस भी हरकत में आ गई है। पुलिस युवक की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है। हालांकि उसे अभी तक सफलता नहीं मिली है। कोखराज थाना क्षेत्र के असवा गांव के रहने वाले सुरजीत तिवारी की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया है। दरअसल इस तस्वीर में सुरजीत ने अपने 5 साल के बेटे और 4 साल की बेटी के हाथ में अवैध हथियार थमा दिए हैं। इतना ही नहीं, इसकी फोटो भी खींचकर सोशल मीडिया में वायरल कर दी है। कहा जा रहा है कि ये तस्वीर सुरजीत तिवारी के घर की छत की ही है। उसने पहले बच्चों को हथियार थमाए और फिर अपने हाथ में हथियार पकड़ा और फिर फोटो खींच ली। बाद में ये फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गई।

सोमवार से ये फोटो सोशल मीडिया में काफी तेजी से ट्रेंड हो रही है। दो बच्चों के साथ युवक की हथियार वाली फोटो वायरल होने की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप की स्थिति बन गई। पुलिस अफसरों ने फोटो की जांच कर तत्काल कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। पुलिस की अब तक की तहकीकात में वायरल फोटो कोखराज थाना क्षेत्र के असवा गांव निवासी सुरजीत तिवारी के रूप में पहचानी गई है। कोखराज थाना इंस्पेक्टर ज्ञान सिंह ने बताया कि इस तरह से बच्चों की फोटो वायरल करना बड़ा अपराध है। समाज में भय पैदा करने वालों के खिलाफ जल्द ही कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story