Kaushambi News: भाजपा की भीड़ में घुसकर स्वामी प्रसाद मौर्य समर्थकों ने डिप्टी सीएम के विरोध में की नारेबाजी, माहौल खराब करने का किया प्रयास

Kaushambi News: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य जिला पंचायत सदस्य पूनम मौर्या के गुलामी पुर स्थित घर उनके परिजनों से मिलने गए थे। जहां कुछ लोगों ने डिप्टी सीएम के विरोध में नारेबाजी कर माहौल खराब करने का प्रयास किया है।

Ansh Mishra
Report Ansh MishraPublished By Deepak Kumar
Published on: 23 Jan 2022 4:27 PM GMT
Swami Prasad Maurya supporters shouted slogans against the Deputy CM Keshav Prasad Maurya
X

स्वामी प्रसाद मौर्य व डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य। (Social Media)

Kaushambi News: भाजपा की भीड़ में घुसकर स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) के समाजवादी समर्थकों ने अभद्र नारेबाजी और हंगामा किया। भाजपा से बगावत करने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) के समर्थक गायब राजीव मौर्या के प्रकरण पर घिनौनी राजनीति कर रहे हैं

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) जिला पंचायत सदस्य पूनम मौर्या (District Panchayat Member Poonam Maurya) के गुलामी पुर स्थित घर उनके परिजनों से मिलने शनिवार को गए थे। जहां कुछ लोगों ने डिप्टी सीएम के विरोध में नारेबाजी कर माहौल खराब करने का प्रयास किया है। इस मामले में जब जांच पड़ताल की दिशा आगे बढ़ाई गई तो मालूम हुआ कि स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) ने भारतीय जनता पार्टी छोड़कर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का दामन थाम लिया है।

स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) के बहुत खास लोग सैनी कोतवाली क्षेत्र में रह रहे हैं और उनकी निष्ठा अभी भी स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) के साथ है जिससे वह डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) की बढ़ती प्रतिष्ठा पर साजिश रच कर कुठाराघात करना चाहते हैं। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) के विरुद्ध अभद्र टिप्पणी के मामले में समाजवादी पार्टी की साजिश बेनकाब हुई है।

पूनम मौर्य के पति राजीव मौर्या 19 जनवरी की आधी रात को रहस्यमय तरीके से हो गए लापता

स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) के साथ भाजपा से बगावत करने वाले लोगों ने गायब राजीव मौर्या के प्रकरण पर भी घिनौनी राजनीति शुरू कर दी है। जिला पंचायत सदस्य पूनम मौर्य (District Panchayat Member Poonam Maurya) के पति राजीव मौर्या 19 जनवरी की आधी रात को रहस्यमय तरीके से लापता हो गए हैं। इस मामले को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) जिला पंचायत सदस्य पूनम मौर्या (District Panchayat Member Poonam Maurya) से मिलने उनके घर गए थे, जहां पर उनके विरुद्ध अभद्र नारेबाजी हंगामा करने की कोशिश की गई है।

भीड़ के बीच घुसे विपक्षियों ने जानबूझकर साजिश के तहत नारेबाजी की: पूनम मौर्या

अभद्र नारेबाजी करने के मामले में जिला पंचायत सदस्य पूनम मौर्या (District Panchayat Member Poonam Maurya) का कहना है कि यह विपक्षी दलों की साजिश है डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) उनके बड़े भाई और संरक्षक सम्मान हैं। जिला पंचायत सदस्य पूनम मोर्या का कहना है कि डिप्टी सीएम से हमारे परिवार को कोई नाराजगी नहीं है वह तो हमारे परिवार को मदद का भरोसा दिलाने के लिए हमारे घर आए थे। पूनम मौर्या ने कहा कि डिप्टी सीएम ने जिस तरह से सांत्वना दी और जिस तरह से मदद का भरोसा दिलाया उससे पूरा परिवार संतुष्ट है और हम सभी उनका आभार जताते हैं। उन्होंने हर तरह से मदद का भरोसा दिला कर हम परिवार वालों को संबल प्रदान किया है।

डिप्टी सीएम (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) के विरोध में किए गए नारेबाजी और हंगामा के बाबत पूनम मौर्या (District Panchayat Member Poonam Maurya) का कहना है कि यह विपक्षियों की साजिश है। उन्होंने कहा कि भीड़ के बीच कुछ विपक्षी लोग घुस गए थे और उन्होंने हंगामा खड़ा किया है। जिला पंचायत सदस्य पूनम मोर्या (District Panchayat Member Poonam Maurya) का कहना है कि भीड़ के बीच घुसे विपक्षियों ने जानबूझकर साजिश के तहत नारेबाजी की और उसका वीडियो बनवाया और वीडियो को गलत तरीके से तोड़ मरोड़ कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी किया।

समाजवादी में शामिल लोग पूनम मौर्या और डिप्टी सीएम के बीच खाई पैदा करना चाहते हैं

भीड़ के बीच नारेबाजी करने वाली महिलाएं कौन थी इस सवाल के जवाब पर जिला पंचायत सदस्य पूनम मौर्या (District Panchayat Member Poonam Maurya) का कहना है कि उन्हें हमारा परिवार नहीं जानता है। नारेबाजी करने वाले लोग बाहर से आकर भीड़ में शामिल हो गए थे। पूनम मौर्य (District Panchayat Member Poonam Maurya) ने कहा कि हमारे परिवार को डिप्टी सीएम और उनकी सरकार पर पूरा भरोसा है। उनका कहना है कि विपक्ष के लोग हमारे पति के गायब होने के मामले को गुमराह कर जांच की दिशा मोड़ने के लिए जानबूझकर ऐसी हरकत कर रहे हैं।

जिला पंचायत सदस्य पूनम मौर्या (District Panchayat Member Poonam Maurya) का कहना है कि भीड़ के बीच डिप्टी सीएम के विरोध में नारेबाजी करने के बाद यह प्रतीत होता है कि समाजवादी में शामिल लोग पूनम मौर्या (District Panchayat Member Poonam Maurya) और डिप्टी सीएम के बीच खाई खड़ा करना चाहते हैं। जिससे डिप्टी सीएम केशव मौर्या (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) और सरकार हमारी कोई मदद ना कर सके इसके लिए विपक्षियों की तरफ से साजिश रची गई थी। साजिश कर हंगामा नारेबाजी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग जिला पंचायत सदस्य पूनम मौर्या ने जिला प्रशासन से की है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story