×

Kaushambi News: सॉल्वर गैंग के सरगना पर अधीक्षक मेहरबान, बिना ड्यूटी किए देते रहे वेतन

Kaushambi News: नीरज सिंह के खिलाफ कार्रवाई ना होने से जनता में भारी आक्रोश है। क्षेत्रीय लोगों ने दोषी अधीक्षक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

Ansh Mishra
Report Ansh MishraPublished By Monika
Published on: 4 Dec 2021 9:48 AM GMT
roshan singh
X

सरगना लैब टेक्नीशियन रोशन सिंह (photo :सोशल मीडिया )

Kaushambi News: टीईटी परीक्षा का पेपर आउट (TET Exam paper leak case ) होने का मामला । टीईटी सॉल्वर गैंग (TET Solver Gang) सरगना पर इतनी मेहरबानी घर पर बैठे वेतन मिलता था। सालों से ड्यूटी पर न आने वाले सरगना एलटी रोशन सिंह की लगातार तनख्वाह निकाल रहे थे अधीक्षक नीरज सिंह। नीरज सिंह (Neeraj Singh) के खिलाफ कार्रवाई ना होने से जनता में भारी आक्रोश है। क्षेत्रीय लोगों ने दोषी अधीक्षक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

टीईटी साल्वर गैंग (TET Salwar Gang) के सरगना LT रोशन सिंह (Roshan Singh) की सालों से सेलरी निकाल रहे अधीक्षक नीरज सिंह का LT से बिरादरी के साथ-साथ रिश्तेदारी का भी संबंध इन दिनों कौशाम्बी में चर्चा का विषय बना हुआ है। इतना हाई प्रोफाइल प्रकरण होने के बावजूद भी अब तक स्वास्थ्य विभाग द्वारा अधीक्षक पर कार्रवाई क्यों नहीं की गई ? ये बात जनता में चर्चा का विषय बन गई है, आखिर कौन सी वजह है कि अधीक्षक डॉक्टर नीरज सिंह बिना ड्यूटी पर आए और जनता की सेवा किये बगैर सरगना LT रोशन सिंह को घर बैठे दे रहे थे लाखों रुपये की सरकारी सैलरी (government salary)।

जानकारों का कहना है कि अधीक्षक डॉ नीरज सिंह पर इससे पहले भी कई गंभीर आरोप लग चुके हैं जैसे कि अस्पताल टाइम में ही, प्राइवेट अस्पताल में बैठकर मरीजों को देखना, अलीपुर जीता में कोरोना काल में एक क्लीनिक पर कोरोना पेशेंट को हटाने के एवज में मोटी रकम ले लेना, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अलीपुर जीता के डॉक्टर सुजय सिंह का भी बगैर ड्यूटी आये तनखाह निकालने आदि का आरोप भी अधीक्षक पर लग चुका है।

उनके खिलाफ कोई जांच नहीं बैठाई गयी

इतने सारे आरोपों के बाद भी ऐसी कौन सी मजबूरी है कि स्वास्थ्य विभाग के जिम्मेदार ना तो उन्हें हटा पा रहे हैं और न ही उनके खिलाफ कोई जांच बैठा रहे हैं। चर्चा ये है कि डॉ. नीरज सिंह पर योगी सरकार के दमदार मंत्री का हाथ है जिसके चलते वह मनमर्जी करते रहते हैं। स्वास्थ्य विभाग में उनके रसूख की तूती बोलती है। क्षेत्रीय लोगों में स्वास्थ्य विभाग के साथ-साथ जनप्रतिनिधियों के खिलाफ भी भारी आक्रोश व्याप्त है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story