×

तीन माह बाद BSP की सरकार अफसरों से लेकर नेताओं से भी करेगी हिसाब- कौशाम्बी में गरजे सतीश मिश्र

Kaushambi News: कौशाम्बी में विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने कहा कि सतीश मिश्र ने कहा कि बहन मायावती (Mayawati) ने संदेश भेजा है कि भगोड़े और धोखेबाजों को सबक सिखाना होगा।

Ansh Mishra
Report Ansh MishraPublished By Shashi kant gautam
Published on: 1 Dec 2021 5:03 PM GMT
तीन माह बाद BSP की सरकार अफसरों से लेकर नेताओं से भी करेगी हिसाब- कौशाम्बी में गरजे सतीश मिश्र
X

Kaushambi News: कौशाम्बी में बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र (National General Secretary Satish Chandra Mishra) बुधवार को मंझनपुर विधान सभा (Manjhanpur Legislative Assembly) अंतर्गत पश्चिम शरीरा दगंल मैदान (Sharira Dangal Maidan) में एक विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित किया।

मुख्य अतिथि सतीश मिश्र ने माइक पकडते ही भगोडे और धोखेबाज नेता पर भडास निकालना शुरू कर दिया। कहा कि वह नेता जनता का क्या होगा जो फर्स से अर्श तक पहुंचाने वाली बहन मायावती का नहीं हुआ और कहा कि जनपद बनाने वाली मायावती हैं, यहां जितना विकास हुआ है वह बसपा शासन (BSP Government) में हुआ।

भगोड़े और धोखेबाजों को सबक सिखाना होगा- सतीश मिश्र

सतीश मिश्र ने कहा कि बहन मायावती (Mayawati) ने इस दंगल मैदान में मौजूद भीड़ को मेरे माध्यम से संदेश भेजा है कि भगोड़े और धोखेबाज को सबक सिखाना होगा। कहा कि मेरी निगाह मेरे बनाए गए जनपद के अलावा वहां निवास कर रही जनता के ऊपर बखूबी है और सपा, भाजपा के शासन में जितना जनता सताई गई है 2022 में सरकार बनने के बाद परेशान करने वालों कहा हिसाब लेने के साथ ही जो विकास जनपद में अधूरा रह गया है उसे भी पूरा करूंगी।

दंगल मैदान में आयोजित विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते समय राष्ट्रीय महासचिव हर मुद्दे पर गरजे। केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) पर हमला करते हुए कहा कि मोदी जी तो किसानों को ना समझ कहते हैं, मूलतः उनकी निगाह में किसान मूर्ख है।

कहते हैं कि तीन कृषि कानून को ना समझ किसान नहीं समझते हैं जबकि यह कानून किसानों के हित का है। सवाल इस बात का है कि यदि हित का है तो फिर किसान अपना बलिदान देने तक को क्यों तैयार है। बिल वापसी को लेकर आंदोलित तकरीबन सात सौ किसान अपने आप को बलिदान कर दिया। और जब देश के पांच राज्यों में चुनाव आया तो उसी ना समझ किसान का वोट लेने के लिए किसान बिल वापसी का ऐलान कर दिया।

योगी सरकार में अपराध पर लगाम क्यों नहीं-सतीश मिश्र

सतीश मिश्र ने कहा प्रदेश की योगी सरकार कानून और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर अपने आप का समर्पित कहती है। पर इसकी जमीनी हकीकत क्या है, महिलाएं सुरक्षित हैं तो फिर आए दिन उनकी सुरक्षा पर सेंध क्यों। कानून दुरूस्त हैं तो फिर अपराध पर लगाम क्यों नहीं, उन्होंने कहा कि तीन माह की बची भाजपा सरकार (BJP government) अब सिर्फ अपने दिन गिने।

बसपा नेता ने कहा 2022 में जैसे ही बसपा सुप्रीमो सीएम की कुर्सी पर विराजमान होंगी इन लापरवाह अफसर और सत्तादल के भ्रष्ट नेताओं का खाका सबके सामने होगा और इन्हें एक-एक विंदु पर हिसाब भी देना होगा। सरकारी कर्मचारियों पर बोलते हुए कहा कि प्रदेश में तकरीबन एक लाख शिक्षक भर्ती होनी हैं, भ्रष्टाचार का आलम यह है कि परीक्षार्थी सुरक्षित अपनी परीक्षा भी नहीं दे पा रहे हैं।

कोरोना के नाम पर रोजगार छीना गया

बेरोजगारी पर बोलते हुए कहा कि सरकार बनाने से पहले यही भाजपा के लोगों ने एक करोड शिक्षित नौजवानों को नौकरी देने का ऐलान किया था, इनके कार्यकाल में किसी एक को नौकरी नहीं मिली बल्कि कोरोना के नाम पर रोजगार छीना गया है।

इस तरह से उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि बहन जी ने मंझनपुर विधान सभा से डॉ. नीतू कनौजिया और चायल से अतुल द्विवेदी को प्रत्याशी के रूप में आप सबके पास भेजा है। जिले का विकास, कानून का राज, बेहतर शिक्षा, स्वास्थ्य पाने के लिए इन्हें यहां से जिताकर विधान सभा भेजने का काम करें। हालांकि एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन में उमडे जनसैलाब देखकर गदगद दिखे। कहा कि यह भीड इस बात की गवाह है कि मंझनपुर विधान सभा से नीतू कनौजिया जीतकर विधान सभा तक पहुंचेगी।

इस दौरान मंझनपुर प्रत्याशी डॉ. नीतू कनौजिया ने भी कार्यक्रम को सम्बोधित किया। कहा कि चुनाव के समय वोट बैंक पाने के लिए तमाम वायदा करने वाले नेताओं को इस बार लोहे के चने चबाने पडेंगे। क्योंकि इनके झूंठे वादों से परेशान जनता अब बहन जी की ओर ताक रही है। कहा कि मंझनपुर विधान सभा की जनता को न तो किसी के बहकावे में आना है और न ही किसी के दहशत में। खुलकर बहन जी का साथ देकर पांचवी बार मुख्यमंत्री बनाना है।

इस मौके पर मुख्य सेक्टर प्रभारी प्रयागराज मंडल अशोक कुमार गौतम, पूर्व मंत्री नकुल दुबे, पार्टी जिलाध्यक्ष संतोष गौतम, राजू गौतम, महेंद्र गौतम ने भी कार्यक्रम को पूरे जोश के साथ सम्बोधित किया।

कार्यक्रम में गुलाम चमार, दयाराम पासी, टीएन जैसल, आमीर काजी, मैदान सिंह पटेल, देवेंद्र पटेल, रमेश गौतम, अनिल केशरवानी, फूलचंद्र सरोज, संतोष त्रिपाठी, मोतीलाल अंबेडकर, शंकर दयाल पांडेय, दिलीप चौधरी, प्रभात चतुर्वेदी, अखिलेश पासी, बंशीलाल चौधरी, नन्हें पासी, सुरेश गौतम, रामराज द्विवेदी, लल्लू पांडेय, धर्मेंद्र पांडेय, सत्यम द्विवेदी सहित हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story