PM Modi In Kaushambi: पीएम मोदी ने मौसमी नेताओं पर कसा तंज, बोले- कोरोना आया तो गायब हो गये, चुनाव खत्म तो विदेश चले गए

PM Modi In Kaushambi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चुनावी रैली को संबोधित करने आज जनपद कौशांबी पहुंचे। पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि "जब मैं यहां आ रहा था तो मुझे अपने मित्र स्वर्गीय सोनेलाल पटेल जी की भी याद आ रही थी।

Ansh Mishra
Report Ansh MishraPublished By Shashi kant gautam
Published on: 23 Feb 2022 12:08 PM GMT
PM Modi In Kaushambi: PM Modi attacked Akhilesh Yadav, said - did not take the statue of Lord Buddha but took the silver crown
X

कौशांबी: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी   

Kaushambi News: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) चुनावी रैली को संबोधित करने आज जनपद कौशांबी पहुंचे। पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि "जब मैं यहां आ रहा था तो मुझे अपने मित्र स्वर्गीय सोनेलाल पटेल जी की भी याद आ रही थी उन्होंने अपना पूरा जीवन गरीब, शोषित, पिछड़े, दलित वर्ग के कल्याण में लगा दिया।

उन्होंने कहा कि कौशांबी महाभारत, रामायण, पुराणों तक में प्रसिद्ध नगरी है लेकिन घोर परिवारवादियों के राज में कौशांबी को विकास के लिए तरसा दिया गया। ये हमारी डबल इंजन की सरकार है, जो पूरी ईमानदारी से कौशांबी के विकास में जुटी है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पहले की सरकारों पर आरोप लगाते हुए कहा कि "राशन की दुकानों से गरीब के लिए भेजा गया अनाज, राशन माफिया के पास पहुंच जाता था, दुकान के सामने कब राशन बांटने की तारीख लिखी गई, कब राशन खत्म हो गया, ये गरीब को पता ही नहीं चलता था।

हम 'वन नेशन-वन राशन कार्ड' की सुविधा ले आए हैं- पीएम मोदी

उन्होंने कहा कि "पहले एक जगह का राशन कार्ड होल्डर दूसरी जगह राशन नहीं ले सकता था। इसलिए भाजपा सरकार ने राशन कार्ड को पोर्टेबल बनाया, ये सुविधा गरीब को दी कि वो किसी भी राशन की दुकान से अनाज ले सके और अब तो हम 'वन नेशन-वन राशन कार्ड' ('One Nation-One Ration Card') की सुविधा ले आए हैं।

भाजपा सरकार की अनेकों योजनाओं से बेटियों का भविष्य संवर रहा है वो शासन नहीं शोषण करते थे, हमने सेवा की है। वो अपने महल बनाते थे, हमने गरीबों के घर बनाए, वो अपने खानदानी महोत्सव मनाते थे, हमने दीपोत्सव, रंगोत्सव मनाए।

कोरोना संकट (corona crisis) पर मौसमी नेताओं पर ली चुटकी

कोरोना के इस काल पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि "कोरोना के इस काल में आपने कुछ मौसमी नेताओं को भी देखा है। कोरोना आया तो गायब हो गये, कोरोना कंट्रोल हुआ तो फिर आ गए चुनाव आया तो आ गये, चुनाव खत्म तो विदेश चले गए।"

योगी जी की सरकार ने प्रदेश के 5 लाख युवाओं को नौकरी दी- पीएम मोदी

जब लोग महामारी में परेशान थे तो वो गायब थे, चुनाव आया तो घर से बाहर निकल आए, ये लोग यूपी की जनता को वैक्सीन लगवाने के खिलाफ भड़काते रहे और जब अपनी बारी आई, तो चुपचाप वैक्सीन लगवा ली। ऐसे मौसमी नेताओं को यूपी की जनता पूरी तरह पहचान चुकी है। उन्होंने कहा कि वो जाति, पंथ, इलाका देखकर नौकरी के नाम पर लूट मचाते थे। योगी जी की सरकार (Yogi Sarkar) ने प्रदेश के 5 लाख युवाओं को बिना पक्षपात रोजगार दिया।

घोर परिवारवादियों का इतिहास गवाह है कि इन लोगों के हाथ में कभी यूपी की सुरक्षा नहीं दी जा सकती, इनके शासन के दौरान यूपी में एक एक बाद एक आतंकी हमले हुए, दुर्भाग्य ये कि इन धमाकों के आतंकियों को कड़ी सजा के बजाय, समाजवादी सरकार ने उनकी रिहाई के लिए जमीन आसमान एक कर दिया था।

पीएम मोदी ने मंच से लगभग 28 मिनट अपना संबोधन दिया उन्होंने अपने संबोधन के अंत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुनः जनता का अभिवादन करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) समेत कौशांबी के तीनों सीटों को जिताने के लिए जनता से अपील की।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story