Kushinagar News: CM योगी ने कुशीनगर में कहा- हमारी सरकार ने बिना भेदभाव के दिया सभी को सरकारी सुविधाओं का लाभ

सभा में आई भीड़ से उत्साहित योगी आदित्यनाथ ने जमकर अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनायी। उन्होंने कहा कि इस बार जनपद के सातों विधानसभा पर भाजपा और उसके सहयोगी दलों के प्रत्याशियों को जीता कर भाजपा की प्रचंड बहुमत की सरकार बनवाएं।

Mohan Suryavanshi
Report Mohan SuryavanshiPublished By Divyanshu Rao
Published on: 26 Feb 2022 1:20 PM GMT
UP Election 2022
X
योगी आदित्यनाथ की तस्वीर

Kushinagar News: कुशीनगर जनपद के फाजिलनगर स्थित पावा इंटर कॉलेज के प्रांगण में भाजपा के चुनावी सभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार ने बिना भेदभाव के सबको समान रूप से सरकारी सुविधाओं का लाभ दिया है। 2017 से पहले आप देखें तो बिजली की भी जाति और मजहब होती थी। छठे व सातवें चरण का चुनाव सुनामी बनकर आएगा और भाजपा को प्रचंड बहुमत की सरकार बनेगी। मुख्यमंत्री जनता से सीधे प्रश्न पूछ कर हाथ उठाकर उत्तर ले रहे थे।

सभा में आई भीड़ से उत्साहित योगी आदित्यनाथ ने जमकर अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनायी। उन्होंने कहा कि इस बार जनपद के सातों विधानसभा पर भाजपा और उसके सहयोगी दलों के प्रत्याशियों को जीता कर भाजपा की प्रचंड बहुमत की सरकार बनवाएं।

बिना नाम लिए स्वामी पर साधा निशाना

फाजिलनगर की सभा में योगी आदित्यनाथ ने बिना नाम लिए स्वामी प्रसाद मौर्य पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने इशारों- इशारों में दगाबाज कहा। योगी ने कहा कि दगाबाजियो पर जब डंडा किया गया तो उनकी चूले हिल गई और तब सोचे कि अब रास्ता बदलना चाहिए ।

योगी ने मुसहर जातियों का किया जिक्र

योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण में मुसहरों को अपनी सरकार द्वारा दी जाने वाली सुविधाओं का जिक्र किया ।उन्होंने कहा कि सपा और बसपा की सरकार में मुसहरों की भूख से मौत होती थी । तब तभी मैं यहा आता था ।उस समय हिंदू वाहिनी के लोग इनकी मदद करते थे। उन्होंने विजय दूबे, राजेश्वर सिंह, सत्य प्रकाश आदि नेताओं का नाम रखकर कहा कि ये लोग मुसहरो की मदद करते थे। हमारी सरकार बनते ही मुहावरों को सरकारी सुविधाएं मिलने लगी अब किसी की भूख से मौत नहीं होती है।

योगी आदित्यनाथ की रैली की तस्वीर

भाषण के दौरान खूब बजी तालियां

फाजिलनगर में योगी आदित्यनाथ के भाषण के दौरान खूब तालियां बजी। योगी ने कहा कि जितनी सुविधाएं हमारी सरकार दी है वह दंगा बाज पार्टी नहीं दे सकती। वे जाति और धर्म देखकर सुविधा देते हैं ।यहां तक कि उनकी सरकार में ईद और मुहर्रम पर बिजली भरपूर दी जाती थी। हमारी सरकार सब को एक समान देखती है।

उनकी सरकार में बिजली आती नहीं थी और हमारी सरकार में बिजली जाती नहीं है । यही हमारे दंगाबाज पार्टी में अंतर है। इस पर जनसभा में आई जनता ने खूब तालियां बजाकर योगी का हौसला बढ़ाया ।जनता की तालियों के बाद योगी उत्साहित होकर के कुशीनगर में उनके सरकार द्वारा दी गई सुविधाओं का खूब जिक्र किया।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story