×

UP Election 2022 Priyanka Gandhi In Kushinagar: कुशीनगर की जनसभा में प्रियंका ने बोला हमला, बीजेपी का एक ही लक्ष्य आपका इस्तेमाल कर सत्ता में रहना

UP Election 2022 Priyanka Gandhi In Kushinagar: कुशीनगर में तमकुहीराज विधानसभा (Tamkuhiraj Assembly seat) में प्रत्याशी अजय कुमार लल्लू की चुनावी जनसभा संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा भाजपा (Bhartiya Janata Party) का एक ही लक्ष्य है कि आपका इस्तेमाल कर सत्ता में रहना।

Mohan Suryavanshi
Published on: 28 Feb 2022 4:34 PM GMT
UP Election 2022: In Kushinagars public meeting, Priyanka attacked BJP, said- BJPs only goal is to stay in power by using you
X

प्रियंका गांधी: Photo - Social Media

UP Election 2022 Priyanka Gandhi In Kushinagar:: कुशीनगर जनपद (Kushinagar District) के बिहार सीमा पर से सटे तमकुहीराज विधानसभा (Tamkuhiraj Assembly seat) में अपने प्रत्याशी अजय कुमार लल्लू की चुनावी जनसभा संबोधित करने के दौरान कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी (Congress leader Priyanka Gandhi) ने कहा कि भाजपा (Bhartiya Janata Party) का एक ही लक्ष्य है कि आपका इस्तेमाल कर सत्ता में रहना। राजनीति की दिशा बदल गई है । सरकार गरीबों के लिए नहीं बल्कि उद्योगपतियों के लिए काम कर रही है। भाजपा जनता की समस्याओं को नकार कर राजनीति कर रही है ।

उन्होंने कहा कि देश प्रदेश में महंगाई चरम पर है किसानों की फसलों का वाजिब दाम नहीं मिल रहा है । भाजपा ऐसा कानून लाई थी जिसमें किसान अपना खून पसीना बहाता और उसका लाभ चंद उद्योगपति पाते । कृषि कानून (agricultural law) के खिलाफ हमारी पार्टी ने संघर्ष किया। मोदी (PM Narendra Modi) और योगी (CM Yogi Adityanath) अपने घरों से नहीं निकले। प्रदेश में भारी संख्या में सरकारी पद खाली हैं योगी सरकार (Yogi Sarkar) ने नहीं भरी। छोटे व्यवसाय दम तोड़ रहे हैं आखिर में यह कानून किसके लिए बना रही है आंखें खोलिए नींद से जूनियर।

फोटो: अजय कुमार लल्लू के साथ बाइक की सवारी करतीं प्रियंका गांधी

प्रियंका ने लालू को बताया संघर्षों का मजबूत साथी।

कुशीनगर जनपद के सेवरही लोकमान्य तिलक इंटर कॉलेज में कांग्रेस पार्टी की चुनावी सभा सभा में कांग्रेसी नेता प्रियंका गांधी ने लल्लू को संघर्षों का सबसे मजबूत साथी बताया। उन्होंने कहा कि लल्लू हमेशा गरीबों का साथ दिए हैं। हम लोगों से बार-बार कहते है कि जो गरीब मजबूर संकट में है उनके पास दीदी चला जाए और उनकी मदद की जाए । इन्होंने हमेशा जाति, धर्म से ऊपर उठकर सभी के लिए संघर्ष किया है । उसके लिए इन्हें जेल भी जाना पड़ा है । लल्लू के प्रदेश अध्यक्ष बनने की बात को भी प्रियंका ने बताया कि जब नए प्रदेश अध्यक्ष की को लेकर हम भाई बहनों में बात चल रही थी तो हमने अपने भाई राहुल से पूछा कि कोई ऐसा प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाए जो निर्भय होकर संघर्ष करें। मेरे भाई ने एक ही नेता का नाम सुझाया की वह नेता अजय लल्लू (Ajay Kumar Lallu) है जो संघर्ष के साथ खड़े रहेंगे

फोटो: अजय कुमार लल्लू के साथ बाइक की सवारी करतीं प्रियंका गांधी

प्रियंका ने इशारों इशारों में आरपीएन सिंह पर किया कटाक्ष

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने बिना नाम रखें आरपीएन सिंह (RPN Singh) पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बड़े घर के नेता जो संघर्ष के डर से दुम दबाकर भाग गए । सरकार सुविधायो के बिना ये बड़े घर के नेता नही रह पियेगा। उन्हें यह भी आशंका थी की भाजपा सरकार कहीं एजेंसियों का इस्तेमाल न कर दे। ऐसे में पाला बदल दिए।

प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस ने आपके लिए बड़े-बड़े संस्थान प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस ने आपके लिए तमाम संस्थानों को दिया था। भाजपा सरकार इनको उन लोगों के हाथों बेच रही है जो उनकी पार्टी को फंडिंग कर रहे हैं। जानबूझकर किसानों व्यापारियों की कमर तोड़ी जा रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story