×

बड़ी खबर: कोरोना संक्रमित BJP विधायक घूम रहे मंदिर में-मेले में, CM योगी से भी की मुलाकात

Corona Sankramit Vidhayak: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में सदर सीट से भाजपा विधायक कोरोना संक्रमित होने के बाद भी किसी भी नियम का पालन नहीं कर रहे थे।

Vidushi Mishra
Written By Vidushi Mishra
Published on: 16 Jan 2022 4:46 AM GMT (Updated on: 16 Jan 2022 4:48 AM GMT)
Corona Sankramit Vidhayak
X

यूपी के महाराजगंज सदर सीट से भाजपा विधायक जयमंगल कन्नौजिया (फोटो-सोशल मीडिया)

Corona Sankramit Vidhayak: देश में कोरोना के बढ़ते कहर के बीच चुनावों की तारीख भी नजदीक आती जा रही है। जिसको ध्यान में रखते हुए चुनाव आयोग के साथ ही राज्य सरकारों और स्थानीय प्रशासन ने कई तरह की पाबंदियां भी लगाई हैं। लेकिन इसके बाद भी लोग खुलेआम प्रतिबंधों को तोड़ते दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में यूपी के महाराजगंज में आम जनता क्या विधायक खुद ही कोरोना के प्रोटोकॉल तोड़ते हैं।

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में सदर सीट से भाजपा विधायक कोरोना संक्रमित होने के बाद भी किसी भी नियम का पालन नहीं कर रहे थे। और तो और खुलेआम गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते हुए दूसरे की जिंदगी को भी खतरे में डालते दिखाई दिए। जिसके बाद से अब ये बुरा फंस गए हैं।

कोरोना संक्रमित विधायक घूम रहे मंदिर में

इस बारे में बताया जा रहा है कि यूपी के महाराजगंज सदर सीट से भाजपा विधायक जयमंगल कन्नौजिया (BJP MLA Jaimangal Kannojia) 13 जनवरी को कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। इस दौरान वे घर पर होम क्वारंटीन थे। हद तो तब पार हो गई, जब दो दिन बाद ही मकर संक्रांति के पर्व पर 15 तारीख को विधायक जयमंगल गोरखनाथ मंदिर में दिखाई दिए।

इस दौरान उनका फोटो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोगों को जिंदगियों को खतरे में डालने वाले विधायक अब चर्चा का विषय बने हुए हैं। जिसके बाद से मंदिर प्रशासन समेत हड़कंप मच गया है।

विधायक के कोरोना संक्रमित होने को लेकर ये भी दावा किया जा रहा है कि वे कोरोना संक्रमित होने के बाद न केवल मेले में घूमते देखे गए थे, बल्कि उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की थी।

इतनी बड़ी हरकत के बारे में विधायक जयमंगल कन्नौजिया से पूछा गया कि तो उन्होंने बताया कि 10 दिन पहले कुछ दिक्कत हुई थी। इसलिए जांच करवाई थी। पर दवाई लेने के बाद अब वे 3-4 दिन से पूरी तरह स्वस्थ्य हैं। आगे उन्होंने कहा कोरोना जांच रिपोर्ट देर से आई है।

सूत्रों से बताया जा रहा कि विधायक जयमंगल कन्नौजिया एक दिन पहले शाम के समय एक जन्मदिन पार्टी में दिखाई दिए थे।

फिलहाल इस बारे में सीएमओ (CMO) डॉ. ए के श्रीवास्तव ने बताया कि जयमंगल कन्नौजिया की रिपोर्ट 13 जनवरी को पॉजिटिव आई थी और एक दिन पहले ही उनका सैंपल लिया गया था। सदर विधायक जी का बाहर घूमना ठीक नहीं है। लेकिन वे माननीय हैं, तो उनसे कौन कह सकता है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story