×

Maharajganj News: बीजेपी सिर्फ 'राम नाम' जपना पराया माल अपना कर रही, किसान रैली में बोले सीएम भूपेश बघेल

Maharajganj News: फरेंदा विधानसभा क्षेत्र (Farenda Assembly Constituency) में आयोजित किसान रैली को संबोधित करते हुए cm भूपेश बघेल ने कांग्रेस (Congress) की नीतियों एवं विकास पर चर्चा करते हुए बीजेपी (Bjp) के प्रदेश एवं केंद्र की सरकार पर जमकर बरसे।

JIYAUDDIN
Report JIYAUDDINPublished By Ragini Sinha
Published on: 23 Dec 2021 1:37 PM GMT
cm bhopesh baghel compared rss with naxalite
X

छत्तीसगढ़ के CM बघेल ने नक्सलियों से कर डाली संघ की तुलना (social media) 

Maharajganj News: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh cm Bhupesh Baghel) ने आज महराजगंज जनपद के फरेंदा विधानसभा क्षेत्र (Farenda Assembly Constituency) में आयोजित किसान चेतना रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस (Congress) की नीतियों एवं विकास पर चर्चा करते हुए बीजेपी (Bjp) के प्रदेश एवं केंद्र की सरकार पर जमकर बरसे।


जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Cm Bhupesh Baghel) ने कहा कि बीजेपी (Bjp) सिर्फ राम नाम जपना और पराया माल अपना करती है अयोध्या में राम मंदिर (Ayodhya ram mandir) बनाने के लिए सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के निर्देश पर ट्रस्ट बना। लेकिन ट्रस्टी के लोग, अधिकारी व वहां के नेता वह सब लोग किसानों से जमीन औने पौने दामों पर खरीद कर ट्रस्ट में करोड़ों रुपए में बेच रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Cm Yogi Adityanath) ने आज जांच की घोषणा की है। लेकिन एक अधिकारी से उसकी जांच कराई जा रही है। जिससे वह मामले की लीपापोती कर सके। प्रियंका गांधी ने कहा है कि उसकी जांच सुप्रीम कोर्ट या हाईकोर्ट के जज के द्वारा होनी चाहिए।


पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Cm bhupesh Baghel) ने कहा कि इस समय परिवर्तन की हवा चल रही है कांग्रेस पार्टी किसानों (Kisan)नौजवानों और महिलाओं के मुद्दे पर चुनाव लड़ना चाहती है। प्रियंका गांधी के चुनावी घोषणा छात्राओं को स्कूटी और मोबाइल एवं महिलाओं को मुफ्त बस सेवा पर बीजेपी द्वारा उठाए गए सवाल की अन्य कांग्रेश शासित प्रदेशों में इस योजना को क्यों नहीं लागू किया गया इस सवाल के जवाब पर मुख्यमंत्री ने कहा कि जब वहां पर चुनाव हो रहे थे तो हमने घोषणा की थी और उसे पूरा कर रहे हैं यहां पर जो चुनाव हो रहा है उस वायदे को पूरा किया जाएगा। आगे जब राष्ट्रीय स्तर पर जब कोई बात होगी तो पूरे देश में लागू होगा।

कांग्रेस पार्टी का लगातार ग्राफ बढ़ता जा रहा है

2017 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेश के 7 सीटों के सवाल के जवाब पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का लगातार ग्राफ बढ़ता जा रहा है और चौंकाने वाले रिजल्ट आएंगे। पंजाब और उत्तराखंड में कांग्रेस के अंदरूनी मसले और हरीश रावत के ट्वीट को लेकर उन्होंने कहा कि उन्होंने पार्टी के समक्ष अपनी बात रखी है हाईकमान उसका निराकरण कर लेंगे। सपा द्वारा बीजेपी और कांग्रेस के एक जैसे होने के सवाल के जवाब पर उन्होंने कहा कि कांग्रेश के भरोसे अखिलेश यादव के पिता मुलायम सिंह यादव मुख्यमंत्री बने थे वह भूल गए हैं 5 साल पहले जो उनके साथ गठबंधन किया था उसका खामियाजा हमें भुगतना पड़ा वह भूल गए। अखिलेश जी बताएं कि वह साढ़े चार साल चुप क्यों रहे। 4 महीने चुनाव को बचे हैं तो वह बाहर निकले हैं किसानों महिलाओं दलितों और जनता की सुध कभी नहीं ली। चुनाव को 4 महीने बचे हैं तो वह निकले हैं उन्हें जो आक्रमण करना चाहिए वह नहीं कर पा रहे क्योंकि उनके पिताजी के ऊपर इडी व सीबीआई की तलवार लटकी है।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story