×

Maharajganj News: नौतनवा विधानसभा में डिप्टी CM डॉ. दिनेश शर्मा ने किया साढ़े ग्यारह करोड़ की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण

Maharajganj News: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा (Deputy CM Dinesh Sharma) ने आज महराजगंज जनपद के नौतनवा विधानसभा के अड्डा बाजार में स्थित महात्मा गांधी इंटर कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश सरकार की लगभग साढ़े ग्यारह करोड़ की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया।

JIYAUDDIN
Report JIYAUDDINPublished By Deepak Kumar
Published on: 10 Dec 2021 1:07 PM GMT
Maharajganj News: नौतनवा विधानसभा में डिप्टी CM डॉ. दिनेश शर्मा ने किया साढ़े ग्यारह करोड़ की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण
X

Maharajganj: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा (Deputy Chief Minister Dr Dinesh Sharma) ने आज महराजगंज जनपद (Maharajganj District) के नौतनवा विधानसभा (Nautanwa Assembly) के अड्डा बाजार में स्थित महात्मा गांधी इंटर कॉलेज (Mahatma Gandhi Inter College) में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश सरकार की लगभग साढ़े ग्यारह करोड़ की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र एवं चेक प्रदान किया। कार्यक्रम के दौरान उपमुख्यमंत्री ने भाजपा सरकार (BJP Government) की विकास की उपलब्धियों को गिनाते हुए विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा।


पूरे प्रदेश के विकास का संकल्प बीजेपी ने किया पूरा

उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा (Deputy Chief Minister Dr Dinesh Sharma) ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पूरे प्रदेश के विकास का संकल्प बीजेपी ने पूरा किया है, पूर्वांचल बहुत पिछड़ा हुआ था। बीजेपी की सरकार (BJP Government) ने पूर्वांचल में एक्सप्रेसवे, चौड़ी फोरलेन सड़कें, एम्स, खाद कारखाना, मेडिकल कॉलेज, रेलवे स्टेशनों का जीर्णोद्धार, गांव में सड़कें प्रधानमंत्री आवास सड़क विद्यालयों का निर्माण कालेजों एवं विश्वविद्यालय का निर्माण हुआ है। पूर्वांचल का विकास इसलिए हुआ क्योंकि पूर्वांचल अति पिछड़ा रहा है। पहली बार एक जवाबदेही सरकार बनी है, जिसने विकास की योजनाओं को पूरा किया है आज लोगों का भाजपा के साथ योगी और मोदी में विश्वास बढ़ा है। विपक्ष आज मुद्दा विहीन हो गया है। जाति, धर्म, संप्रदाय के आधार पर लोगों को बांटकर जो सत्ता पर काबिज होने का सपना देख रहे हैं उनका सपना चूर होगा।


अखिलेश यादव के बयान (Akhilesh Yadav Statement) की बीजेपी को लाल टोपी ही सत्ता से हटाएगी के सवाल पर उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पहले तय करें कि वह बहन जी से आगे रहेंगे कि बहनजी से पीछे रहेंगे। बीजेपी से वह लोग कोसों दूर हैं यहां लड़ाई सपा(SP), बसपा(BSP), कांग्रेस(Congress) और दूसरे दलों की आपस में है कौन दूसरे नंबर पर आए इसकी लड़ाई वह लोग लड़ रहे है।


शहीद सीडीएस जनरल बिपिन रावत के निधन पर व्यक्त किया शोक

शहीद सीडीएस जनरल बिपिन रावत के निधन (martyr CDS General Bipin Rawat passes away) पर शोक व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि वह अभूतपूर्व व्यक्तित्व के धनी रहे हैं वह विराट हृदय के दृढ़ संकल्पित व्यक्ति थे वह पल पल देश की रक्षा और देश की सुरक्षा के लिए समर्पित थे आज वह हमारे बीच नहीं हैं ईश्वर से यही प्रार्थना है कि उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें और उनके परिवार को शक्ति प्रदान करें।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story