×

Mau Crime News: देवर ने की भाभी की हत्या, कारण जानकर चौंक जाएंगे आप, पुलिस आरोपी को पकड़ने में जुटी

देवर ने अपनी सगी भाभी को धारदार हथियार से हमला कर के जान ले ली। पुलिस आरोपी को पकड़ने में जुटी हुई है।

PREETI SINGH
Report PREETI SINGHPublished By Deepak Raj
Published on: 21 July 2021 1:32 PM GMT
police officer rushes to incident place
X
घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारी

Mau Crime news: उत्तर-प्रदेश के मऊ जिले में उस समय अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब पारिवारिक विवाद के कारण देवर ने अपनी भाभी के सर पर पीछे से भारी औजार से मार-मार कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। इस बात की जानकारी होते ही पूरे परिवार में चीख पुकार मच गई । जिससे घर के पास पूरे मुहल्ले की भारी भीड़ जुट गई। इस बात की जानकारी होते हीं पुलिस अपने पूरे फोर्स के साथ मौके पर पहुँची।


मृतका के घर के बाहर जुटे ग्रामीण

पुलिस ने डॉग स्क्यवाड की मदद से तलाश शुरू कर दी


डॅाग स्कवायड से मामले की जांच करती पुलिस


पुलिस ने डॉग स्क्यवाड की मदद से तलाश शुरू कर दी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर हत्यारे देवर की तलाश में जुट गई है। दरअसल आपको बताते चले कि पूरा मामला थाना कोतवाली क्षेत्र के भीटी मोहल्ले के मलिन बस्ती का है। जहाँ पूरा परिवार सुबह के समय सो रहा था तभी पारिवरिक कलह के चलते देवर ने अपनी भाभी की हत्या कर मौके से फरार हो गया।

वहीं परिवार की जब आँख खुली तो देखा की घर के आंगन में शव पड़ा है। शव को देखते ही चीख पुकार मच गई चीख पुकार की आवाज सुनकर पूरे मुहल्ले के लोगों की भीड़ जुट गई। वही पुलिस को जानकारी होते ही मौके पर पहुँचकर डॉग स्क्यवाड की मदद से घर में सबूत की तलाशी में जुट गई और शव को कब्जे में लेंकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं पुलिस आरोपी देवर की तलाश में जुट गई।


मामले की तहकिकात करती पुलिस


पारिवारिक विवाद की घटना को मृतक की बेटी ने बताया कि सोनू चाचा ने जमीनी विवाद को लेकर मेरी मम्मी हत्या कर दी है। इसके पहले भी हमारे चाचा हमारी मम्मी को मारते पीटते थे। लेकिन मम्मी कुछ भी नही बोलती थी। कहती थी जाने दो घर की बात है। लेकिन चाचा ने हम लोगों को साफ कह दिया था कि ये हमारी भतीजी नही है। पुलिस मेरी मुट्ठी में है पैसा देकर निकल जाएंगे और तुम लोग कुछ नही कर पाओगी...। वही अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह ने घटना स्थल पर जाकर पूरी घटना की जानकारी ली और बताया कि एक महिला को उसके देवर ने भारी चीज से मारकर हत्या कर दी है ।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story