TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

OP Rajbhar Ki Rally: मऊ में सुभासपा-सपा का बड़ा जलसा, राजभर ने अखिलेश को बताया भविष्य का सीएम, बोले- यूपी में अब खदेड़ा होवै

UP Election 2022: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के स्थापना दिवसके मौके पर ओपी राजभर मऊ में आज बड़ी रैली कर रहे हैं। इस दौरान अखिलेश यादव भी मौजूद हैं।

Rahul Singh Rajpoot
Written By Rahul Singh RajpootPublished By Shreya
Published on: 27 Oct 2021 8:06 AM GMT (Updated on: 27 Oct 2021 9:09 AM GMT)
OP Rajbhar Ki Rally: मऊ में सुभासपा-सपा का बड़ा जलसा, राजभर ने अखिलेश को बताया भविष्य का सीएम, बोले- यूपी में अब खदेड़ा होवै
X

अखिलेश संग मंच साझा करते ओपी राजभर (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha Chunav) की धुरी बन चुके पूर्वांचल पर हर सियासी दल की नजर है। पूर्वांचल के इन्ही मतदाताओं को रिझाने के लिए आज मऊ के हलधर मैदान में भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी (Suheldev Bhartiya Samaj Party- SBSP) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) अपनी पार्टी के 19वें स्थापना दिवस (SBSP Sthapna Diwas) के मौके पर अपना शक्ति प्रदर्शन (Shakti Pradarshan) कर रहे हैं।

ये शक्ति प्रदर्शन और भी खास और बड़ा इसलिए हो गया है कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) भी उनके साथ हाथ मिला लिया है। आज के शक्ति प्रदर्शन में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) भी राजभर के साथ मंच साझा करने पहुंचे। ओरी राजभर ने मंच से जमकर गरजे और बीजेपी (BJP) को उखाड़ फेंकने की कसम खाई। ओपी राजभर ने अखिलेश को भविष्य का सीएम बताया और पीएम मोदी और सीएम योगी को नंबर एक का झूठा बताया।


(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

अखिलेश यादव को बताया मुख्यमंत्री

ओपी राजभर ने मंच से कहा कि आज मैं उत्तर प्रदेश का भविष्य का मुख्यमंत्री लेकर आया हूं। आप लोग बिजली, महंगाई से परेशा है, अखिलेश यादव जब 2022 में मुख्यमंत्री बन जाएंगे को बिजली का बिल माफ होगा। महंगाई से राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि जब अखिलेश यादव सीएम बन जाएंगे तो जातिगत आधार पर जनगणना कराई जाएगी। उन्होंने कहा इस बार बीजेपी को हराने के लिए सबको एक होना होगा। उन्होंने कहा कि अब आप लोगों को जागना होगा जब बीजेपी के लोग वोट मांगने आएं तो उनसे पूछिएगा कि महंगाई कम हुई है। जाइए महंगाई कम करके आइए तब वोट मिलेगा।

अखिलेश यादव संग ओपी राजभर (फोटो- न्यूजट्रैक)

ओपी राजभर ने कहा कि इस देश में अगर सबसे झूठा कोई है तो नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ हैं। उन्होंने कहा कि झूठे सपने दिखाकर सत्ता हासिल करके अब जनता को लूट रहे हैं। उन्होंने कि जब मोदी योगी आएं तो उनसे पूछिएगा गरीबों के लिए क्या किया। ओपी राजभर ने बीजेपी के दलित और पिछड़े नेताओं पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ये सभी नेता मोदी और योगी के जूते साफ करते हैं।

(फोटो- न्यूजट्रैक)

बीजेपी के किसी पिछड़े और दलित नेता में हिम्मत नहीं है कि वह मोदी-योगी के सामने जुबान खोल सकें। राजभर की जुबान बीजेपी के विरोध में शुरू हुई तो कुछ अपशब्दों का भी उन्होंने इस्तेमाल किया। राजभर ने कहा कि बीजेपी नेताओं के आंखों में मोतिबाबिंद हो गया है। अब इनके आंखों का ऑपरेशन राजभर और उनके समाज के लोग करेंगे।

(फोटो- न्यूजट्रैक)

यूपी में खदेड़ा होवे-राजभर

राजभर ने पश्चिम बंगाल की तरह उत्तर प्रदेश में भी खदेड़ा होवे का नारा बुलंद किया। उन्होंने कहा कि जिस तरह से पश्चिम बंगाल में दीदी ने खेला होवे कर दिया। उसी तर्ज पर अब उत्तर प्रदेश में भी खदेड़ा होवे होगा। उन्होंने कहा कि जनता महंगाई से परेशान है, पेट्रोल-डीजल, सब्जी, दाल सबके दाम आसमान पर हैं। जब बीजेपी के नेता आवे तो उन से पूछिए कि महंगाई कब कम होए, अगर वह जवाब नहीं दे पाए तो उनके साथ खदेड़ा होवे।

राजभर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जब सपा की सरकार बनेगी तो 500 यूनिट तक बिजली लोगों को मुफ्त दी जाएगी और गरीबों के इलाज के लिए नया कानून बनाया जाएगा और उनका मुफ्त इलाज मिलेगा। उन्होंने कहा कि इस बार योगी आदित्यनाथ की विदाई तय है और उन्होंने जनता से जो वादा किया है उसे अखिलेश की सरकार में जब बनेगी तो पूरा करके दिखाएंगे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story