×

Mirzapur Crime News: दबंग ने दंपत्ति को बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

मिर्ज़ापुर में पुलिस और कानून व्यवस्था को ताक पर रख कर एक दबंग द्वारा लाठी से बेरहमी के साथ महिला और उसके पति के पिटाई कि.

Brijendra Dubey
Report Brijendra DubeyPublished By Deepak Raj
Published on: 13 July 2021 2:54 PM GMT (Updated on: 13 July 2021 3:30 PM GMT)
पीड़ित वृद्ध महिला
X

पीड़ित वृद्ध महिला

Mirzapur News: जब कानून-व्यवस्था को लोग अपनी घर की जागीर समझ लेता है तो उसे नियम-कानून कुछ नहीं समझ में आता है उसकों अपने बात की हीं करने की जीद्द होती है। वो अपने आप को सर्वशक्तिमान समझने लगता है और उसे किसी से किसी भी प्रकार का ड़र नही लगता है। वो किसी को कुछ भी कर सकता है। इस प्रकार के लोगों को न समाज से मतलब रहता है और नहीं उसे लोक लाज का भय होता है। ठीक इसी प्रकार की घटना मिर्जापुर से आ रही है जहां एक दबंग ने एक वृद्ध दंपत्ती को बेरहमी के साथ पिटा।

बेरहमी के साथ लाठी और डंडे से पिटाई कर दी गयी

आपको बता दें की मिर्ज़ापुर में पुलिस और कानून व्यवस्था को ताक पर रख कर एक दबंग द्वारा लाठी से बेरहमी के साथ महिला और उसके पति के पिटाई कि जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के सारिपुर गांव का है जहाँ पर ई रिक्शा चला कर परिवार व बाल बच्चो का सहारा बनी महिला प्रज्ञा देवी की आबादी की जमीन के विवाद में पड़ोस के रहने वाले दबंग द्वारा बेरहमी के साथ लाठी और डंडे से पिटाई कर दी गयी।


पीड़ित वृद्ध महिला की सहयोगी


सरेआम गाँव के लोगो की मौजूदगी में दबंग ने महिला को बेरहमी के साथ पीटता रहा। इतना हीं नहीं दबंग के साथ मौजूद एक महिला ने भी लाठी से उसकी पिटाई कर दी। पिटाई के दौरान मौका पा कर महिला वहां से भाग कर अपनी जान बचाया। मगर दबंग ने जब दूबारा महिला को पकड़ कर मारपीट करने लगा तो महिला का पति उसको बचाने लगा। जिस पर दबंग ने पति की भी लाठी से जम कर पिटाई कर दी।

महिला अपने परिवार के साथ डीएम कार्यालय पर कार्रवाई की गुहार लगाने पहुंची। वहीं पिटाई की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने व मामले के तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने मामले में शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि एक और आरोपी की तलाश की जा रही है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story