×

Keshav Prasad Maurya: केजरीवाल पर भड़क उठे केशव प्रसाद मौर्य, दिल्ली में छठ पर्व की व्यवस्था को बताया खराब

Keshav Prasad Maurya: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने कहा कि दिल्ली सरकार की यमुना नदी (Yamuna River Pollution) की बदहाली और प्रदूषण की जिम्मेदार है।

Syed Raza
Published on: 9 Nov 2021 2:17 PM GMT
Keshav Prasad Maurya
X

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (फोटो-न्यूजट्रैक)

Keshav Prasad Maurya: दिल्ली में यमुना नदी (Yamuna River Pollution) में प्रदूषण को लेकर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya Statement Today) ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने केजरीवाल को अव्यवस्थाओं वाला मुख्यमंत्री बताते हुए कहा कि जो खुद अव्यवस्था फैलाता हो उससे व्यवस्था की उम्मीद नहीं की जा सकती है। केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने कहा कि केजरीवाल (arvind kejriwal) सरकार अच्छा अच्छा तो अपना लेती है, लेकिन कड़वा को थू कहकर बचने की कोशिश करती है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने कहा कि दिल्ली सरकार की यमुना नदी की बदहाली और प्रदूषण की जिम्मेदार है। सरकार को दिल्ली वासियों को छठ पूजा के समय जरूरी इंतेजाम करने चाहिए थे, लेकिन दिल्ली की केजरीवाल (arvind kejriwal) सरकार लोगों को जरूरी सहूलियत उपलब्ध कराने में नाकाम रही है।

Prayagraj Today News- संगम नगरी प्रयागराज के संगम तट पर आयोजित छठ पूजा (Chath Puja 2021) कार्यक्रम में पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने गंगा जल से आचमन किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार लोगों को छठ पूजा के मौके पर जरूरी सहूलियतें उपलब्ध कराने के लिए कटिबद्ध है, घाटों पर साफ सफाई से लेकर सभी जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराने के सरकार की तरफ से अधिकारियों को निर्देशित किया गया है। डिप्टी सीएम ने प्रदेशवासियों को छठ पूजा की बधाई देते हुए कहा कि प्रदेश में दस नवंबर को छठ पूजा को देखते हुए सार्वजनिक अवकाश घोषित किया गया है।


निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद (Sanjay Nishad) के विवादित बयान पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि मैंने संजय निषाद (Sanjay Nishad) का बयान नहीं सुना है। लेकिन भगवान श्री राम के बारे में किसी तरह की विवादित टिप्पणी न मैं सुन सकता हूं, न मैं उस पर कुछ बोल सकता हूं। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने कहा कि अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बन रहा है। उन्होंने कहा है कि निषाद पार्टी और भारतीय जनता पार्टी दोनों गठबंधन का हिस्सा हैं। दोनों पार्टियां एकजुट रहेंगी और मिलकर विधानसभा चुनाव भी लड़ेंगी।

वहीं विधानसभा चुनाव के पहले ज्वाइनिंग कमेटी में शामिल किए जाने पर डिप्टी सीएम ने कहा कि यह एक तरह की स्क्रीनिंग कमेटी है। जो चुनाव से पहले दूसरे दलों से आने वाले लोगों की स्क्रीनिंग करेगी और यह तय करेगी कि अच्छे छवि के लोग ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हों। बड़ी संख्या में लोग भारतीय जनता पार्टी में आना चाहते हैं। भाजपा की ताकत लगातार देश और प्रदेश में बढ़ रही है। 2022 के विधानसभा चुनाव में 2017 से ज्यादा सीटें जीतकर बीजेपी सरकार भी बनाएगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story