×

Mahant Narendra Giri: आनंद गिरी को प्रयागराज लेकर पहुँची CBI, जल्द होगा बड़ा खुलासा

Prayagraj : आनंद गिरि को सीबीआई की टीम प्रयागराज से हरिद्वार ले गई थी। 24 घंटे बाद सीबीआई की टीम एक बार फिर आनंद गिरि को लेकर वापस प्रयागराज के पुलिस लाइन पहुंच चुकी है.

Syed Raza
Report Syed RazaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 30 Sep 2021 2:32 PM GMT
Anand Giri.
X

 आनंद गिरी 

Mahant Narendra Giri: महंत नरेंद्र गिरी की मौत साजिश थी या आत्महत्या (Narendra Giri Suicide) इस पर पर्दाफाश करने के लिए सीबीआई (CBI) लगातार एक्शन में दिख रही है। आज सीबीआई की टीम आनंद गिरी (Haridwar Anand Giri) को लेकर हरिद्वार से वापस प्रयागराज पहुंच चुकी है. बमरौली एयरपोर्ट से आनंद गिरी को पुलिस लाइन लाया गया।

बुधवार की दोपहर आनंद गिरि को सीबीआई की टीम प्रयागराज से हरिद्वार ले गई थी। 24 घंटे बाद सीबीआई की टीम एक बार फिर आनंद गिरि को लेकर वापस प्रयागराज के पुलिस लाइन पहुंच चुकी है. जहां पर पुलिस लाइन के गेस्ट हाउस में आनंद गिरि से सीबीआई की टीम एक बार फिर पूछताछ शुरू करेगी.

आनंद गिरि से सीबीआई की टीम करेगी आगे की पूछताछ

सीबीआई की टीम आनंद गिरि से आगे की पूछताछ करेगी. वहीं, आनंद गिरि के साथ इस मामले के दूसरे आरोपी लेटे हनुमान मंदिर के मुख्य पुजारी रहे आद्या तिवारी और उसके बेटे संदीप तिवारी से सीबीआई की एक टीम लगातार पुलिस लाइन में पूछताछ कर रही है.

अब हरिद्वार से लौटने के बाद एक बार फिर सीबीआई आनंद गिरि के साथ ही आद्या तिवारी और संदीप तिवारी को आमने-सामने बैठाकर उनसे पूछताछ करेगी.

आनंद गिरि को एयरपोर्ट से बाहर सवाल पूछा गया तो उस दौरान वे सीबीआई की जांच से काफी संतुष्ट दिख रहे थे. यही नहीं आनंद गिरी ने एयरपोर्ट से बाहर निकलते समय 'बजरंग बली की जय' बोला और कहा आगे जो होगा अच्छा होगा. आनंद गिरि ने जीत का निशान दिखाते हुए खुद की जीत का भरोसा जताया.

महंत नरेंद्र गिरि मौत से जुड़े मामले में छानबीन करने के लिए बीते दिन सीबीआई की टीम आनंद गिरि के साथ हरिद्वार स्थित उनके आश्रम पहुंची थी. जहां आनंद गिरि ने मीडिया को देखते ही कहा कि परेशान होने की जरूरत नहीं है.

सीबीआई जांच में सच्चाई सामने आ जाएगी. फिलहाल आनंद गिरी प्रयागराज पहुंच चुके हैं उनको सीबीआई ने पुलिस लाइन ले जाया गया है. सीबीआई अब अपने आगे का पूछताछ करेगी.

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story