×

Prayagraj Accident News: प्रयागराज में दिखा रफ्तार का कहर, सड़क दुर्घटना में जीजा- साली की हुई मौत

Prayagraj Accident News: फाफामऊ थाना क्षेत्र के रुदापुर गांव निवासी तस्लीम अपनी ससुराल करेली गया था। बताया जाता है कि बुधवार सुबह वह साली बुशरा को लेकर बाइक से कहीं जा रहा था।

Syed Raza

Syed RazaReport Syed RazaDivyanshu RaoPublished By Divyanshu Rao

Published on 24 Nov 2021 11:42 AM GMT

prayagraj Accident
X

एक्सीडेंट (कॉन्सेप्ट फोटो साभार- न्यूज़ट्रैक) 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Prayagraj Accident News: संगमनगरी में बुधवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। सड़क हादसे में दो लोगों (जीजा और साली) की मौत हो गई जबकि तीन लोग जख्मी हो गए हैं। हादसा शहर में खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के अटाला मोहल्ले में हुआ। ओमनी कार और बाइक (Car Bike Accident) में सीधी टक्कर हो गई। दुर्घटना के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्था्नीय लोगों के सहयोग से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। सड़क हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है उनमें बाइक सवार 33 वर्षीय तस्लीम और 12 साल की लड़की बुसरा है। जबकि ओमनी सवार तीन लोग जख्मी हो गए हैं। तस्लीाम और बुसरा का रिश्ताल जीजा-साली का था। वहीं घायलों को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फाफामऊ थाना क्षेत्र के रुदापुर गांव निवासी तस्लीम अपनी ससुराल करेली गया था। बताया जाता है कि बुधवार सुबह वह साली बुशरा को लेकर बाइक से कहीं जा रहा था। अटाला मोहल्ले में पहुंचने पर उसकी बाइक सामने से आ रही तेज रफ्तार ओमनी कार से भिड़ गई। जोरदार टक्कर लगते ही बाइक सवार दोनों लोग छिटक कर दूर जा गिरे, जिससे गम्भीर रूप से घायल हो गए। हादसे से वहां अफरा-तफरी मच गई। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल ले गई जहां डाक्टरों ने तस्लीम और बुशरा को मृत घोषित कर दिया।

दुर्घटना की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

खुल्दाबाद पुलिस का कहना है कि हादसा कैसे और किन परिस्थितियों में हुआ है इसकी जांच की जा रही है। घायलों में ओमिनी कार का ड्राइवर भी शामिल है। मृतक दोनों परिवारों के परिजनों का का रो रो कर बुरा हाल है। घटना की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे तब तक स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से तस्लीम और बुशरा को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन अधिक घाव होने के चलते दोनों ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया। उधर ओमनी कार का ड्राइवर का इलाज चल रहा है। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है साथ ही साथ पुलिस दुर्घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे से भी असल वजह जानने की कोशिश में जुट गई है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story