×

COVID-19 vaccines for kids: 15-18 साल के बच्चों के वैक्सीनेशन का आज दूसरा दिन

COVID-19 vaccines for kids: प्रयागराज में भी वैक्सीनेशन (Prayagraj mai corona vaccination) के 30 केंद्रों पर 15 से 18 साल के बच्चों का वैक्सीनेशन किया जा रहा है।

Syed Raza
Report Syed RazaPublished By Ragini Sinha
Published on: 4 Jan 2022 12:29 PM GMT
Corona virus vaccination campaign
X

15-18 साल के बच्चों के वैक्सीनेशन का आज दूसरा दिन, बच्चों और अभिभावकों ने कही ये बात 

COVID-19 vaccines for kids: देश भर में 15 से 18 साल के बच्चों का वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) शुरू हो गया है। इसी कड़ी में प्रयागराज में भी वैक्सीनेशन (Prayagraj mai corona vaccination) के 30 केंद्रों पर 15 से 18 साल के बच्चों का वैक्सीनेशन किया जा रहा है वैक्सीनेशन (Vaccination) को लेकर बच्चों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। तमाम बच्चों का कहना है वैक्सीनेशन के बाद वह बेफिक्र वो कर अपनी स्कूलिंग से लेकर बाकी काम कर पाएंगे।

इन युवाओं का यह भी कहना है यह काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे कि सरकार 18 साल से कम उम्र के बच्चों के वैक्सीनेशन (Corona Vaccine) की प्रक्रिया भी शुरू करें।

देखें प्रयागराज का ये वीडियो....

अभिभावकों का कहना है कि उनको बेहद खुशी है कि सरकार ने यह कदम उठाया है क्योंकि उनको यह टेंशन थी कब उनके बच्चे भी वैक्सीनेट होंगे ।हालांकि कुछ अभिभावकों का यह भी कहना है कि सरकार अब 15 साल से कम आयु के बच्चों के लिए भी जल्द से जल्द वैक्सीन की हरी झंडी दे।


गौरतलब है कि पूरे देश में जिस तरीके से भूमि क्रो ने दस्तक दी है ऐसे में 15 साल से वैक्सीन आना एक राहत की खबर है। लोग अब जागरूक हो रहे हैं । बच्चे हो या फिर उनके अभिभावक अब लोगों से अपील भी कर रहे हैं की अभिभावक अपने बच्चों को वैक्सीन सेन्टर लेकर आये और वैक्सीन लगवाए क्योंकि तभी पूरा देश कोरोना से जंग जीत सकता है। वैक्सीन सेंटर का जायज़ा लिया हमारे संवाददाता सैय्यद आकिब रज़ा ने

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें । हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story