×

Prayagraj Crime News: पार्टी के दौरान चली गोली से भाजपा नेता की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Prayagraj Crime News: पार्टी के दौरान चली गोली, बीजेपी नेता की मौत

Syed Raza

Syed RazaReport Syed RazaRaghvendra Prasad MishraPublished By Raghvendra Prasad Mishra

Published on 20 Oct 2021 3:08 PM GMT

Abhilash Pandey death
X

भाजपा नेता अभिलाष पांडेय की फाइल तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Prayagraj Crime News: प्रयागराज में लगातार अपराधिक मामलों में इजाफा देखने को मिल रहा है। शहर के यमुनापार इलाके में आज एक युवक की सीने में गोली लगने से मौत हो गई। घटना अरैल क्षेत्र की है। मृतक युवक का नाम अभिलाष पांडे जो अपने दोस्तों के साथ अपने ही घर में पार्टी (party mein chali goli) मना रहा था। इसी दौरान सुबह 11 बजे उसी के घर कुछ और दोस्त आते हैं तभी बातों ही बातों में गोली चल जाती है। गोली अभिलाष के सीने में लगी। घटना की सूचना मिलते ही अभिलाष को एसआरएन अस्पताल (SRN Hospital) ले जाया जाता है लेकिन इलाज से पहले ही डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया (Abhilash Pandey death)। फिलहाल पुलिस मृतक के परिवार वालो की तहरीर के तहत मामले की जांच में जुट गई है।

प्रयागराज के नैनी थाना क्षेत्र के अरैल इलाके में बुधवार की सुबह 11 बजे उस समय सनसनी फैल गई जब एक घर से गोली सुनने की आवाज सुनाई दी। गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक अभिलाष पांडेय अरैल का भाजपा बूथ अध्यक्ष भी था।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मौके पर पहुँची और तफ्तीश में जुट गई। प्रथम दृष्टि में पुलिस का कहना है कि पार्टी के दौरान चली गोली में युवक की मौत हुई है। आज सुबह 11 बजे मृतक अभिलाष पांडे अपने घर के बाहर बने कमरे में अपने दोस्त गांव के ही विवेक तिवारी, मुनीम तिवारी, नितिन पांडेय और सुरेंद्र शुक्ला के साथ मौजूद था। पुलिस के अनुसार ये सभी दोस्त कमरे में अवैध पिस्टल देख रहे थे, तभी विवेक द्वारा गोली चली जिसमें अभिलाष के सीने में गोली लगने से उसकी मौत हो गई।

आनन-फानन रक्तरंजित अभिलाष को उठाकर अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बेटे की मौत की खबर से घर-परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंचे एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित ने बताया कि पार्टी के दौरान गोली चली थी फिलहाल पूरे मामले को लेकर तफ्तीश की जा रही है। पार्टी मना रहे दोस्तों से भी पूछताछ की जा रही है जबकि जिस युवक की अवैध पिस्टल थी, उसकी तलाश में पुलिस जुट गई है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस पूरे प्रकरण का खुलासा किया जाएगा।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story