×

Prayagraj News: मां- बेटी की धारदार हथियार से हत्या, पति घायल, जांच में जुटी पुलिस

Prayagraj News: प्रयागराज के यमुनापार इलाके के औद्योगिक थाना क्षेत्र के मियां के पुरा गांव में आज सुबह लोगों को पता चला कि गांव के ही रहने वाले एक दंपत्ति के घर डबल मर्डर हो गया।

Syed Raza
Report Syed RazaPublished By Monika
Published on: 13 Oct 2021 8:22 AM GMT
Murder in Bulandshahr
X

Murder in Bulandshahr 

Prayagraj News: संगम नगरी के नैनी (Naini) औद्योगिक इलाके में बीती रात बेखौफ बदमाशों ने मां और बेटी की धारदार हथियार से हमला कर हत्या (Maa beti ki hatya) कर दी, जबकि हमले में बजरंग बहादुर पटेल (48) गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हे निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना सुबह पड़ोसियों के जरिए पुलिस को हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे लेकर पोस्टमार्टम (postmortem) के लिए भेज दिया है। घटनास्थल पर जांच पड़ताल के लिए फोरेंसिक टीम (forensic team) के साथ ही डॉग स्क्वायड (dog squad) को भी बुलाया गया है। शुरुआती जांच पड़ताल में मां- बेटी की नृशंस हत्या (maa beti ki hatya) की वजह साफ नहीं हो सकी है। मृतक मां की उम्र 42 साल बताई जा रही है जबकि मृतक बेटी की उम्र 18 साल है। एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा ने बताया की वारदात को लेकर सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है, परिवार के दूसरे सदस्यों की तरफ से तहरीर लेकर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। एसपी क्राइम ने दावा किया की जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

प्रयागराज (Prayagraj Double Murder) के यमुनापार इलाके के औद्योगिक थाना क्षेत्र के मियां के पुरा गांव में उस समय सनसनी फैल गई जब आज सुबह लोगों को पता चला कि गांव के ही रहने वाले एक दंपत्ति के घर डबल मर्डर (double murder) हो गया। डबल मर्डर की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। इस दुखद घटना में मां बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। जबकि घर का मुखिया बजरंग पटेल गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

अज्ञात लोगों ने किया हमला

बताया जा रहा है बीती रात कुछ अज्ञात लोग घर में दाखिल हुए और परिवार के लोग पर हमला कर दिया। यह भी बताया जा रहा है कि हमलावर लूट के इरादे से घर में दाखिल हुए थे लेकिन घर वालो की नींद खुल जाने के चलते हमलावर हत्या को अंजाम (hatya ko anjam) देकर भाग निकले। हालांकि पुलिस कई बिंदुओं पर तफ्तीश कर रही है और पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story