×

Prayagraj Crime News: ठेकेदार की दोस्तों ने गोली मारकर कर दी हत्या, सभी आरोपी फरार, जांच में जुटी पुलिस

Prayagraj Crime News: पुलिस के मुताबिक मृतक बच्चा यादव, महेंद्र यादव और राजेश यादव तीनों अच्छे दोस्त बताए जाते हैं।

Syed Raza
Report Syed RazaPublished By Shweta
Published on: 2 Dec 2021 8:33 AM GMT
Concept photo
X

कॉन्सेप्ट फोटो

Prayagraj Crime News: संगम प्रयागराज के जॉर्ज टाउन (Prayagraj George Town) इलाके में नगर निगम के ठेकेदार की दोस्तों ने ही गोली मारकर हत्या (Prayagraj mein goli markar hatya) कर दी। हत्या के बाद दोनों दोस्त मौके से फरार हो गए। दोस्तों द्वारा ही हत्या की वारदात को अंजाम (Prayagraj Crime) दिए जाने की वजह फिलहाल अभी तक साफ नहीं हो सकी है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Prayagraj Police) ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना के सभी पहलुओं को लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक मृतक बच्चा यादव, महेंद्र यादव और राजेश यादव तीनों अच्छे दोस्त बताए जाते हैं। हमेशा की तरह बुधवार की रात करीब 9:00 बजे तीनों प्रयागराज के मेडिकल चौराहे के पास एक मॉडल शॉप पर शराब पिए, शराब पीने के बाद तीनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई, इसी बीच महेंद्र यादव ने पिस्टल निकालकर बच्चा यादव पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसे मौत के घाट उतार दिया। गोली लगने के बाद बच्चा यादव लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। जिसके बाद महेंद्र यादव और राजेश यादव मौके से फरार हो गए।

मौके पर पहुंचे एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह (SP City Dinesh Kumar singh) के मुताबिक गोली मारे जाने की वजह फिलहाल साफ नहीं हो सकी है। दोनों आरोपियों की तलाश में क्राइम ब्रांच और पुलिस की कई टीमें (Crime Branch and Police Team) लगाई गई हैं। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एसपी सिटी ने कहा कि दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही गोली मारे जाने की वजह साफ हो सकेगी। प्रारंभिक जांच पड़ताल में पता चला है की तीनों अच्छे दोस्त थे।

नगर निगम में तीनों एक साथ ठेकेदारी (Prayagraj mein thekedar ko goli markar hatya) करते थे। हमेशा की तरह बुधवार की शाम को मेडिकल चौराहे के पास स्थित मॉडल शॉप पर शराब पीने के लिए पहुंचे। यहां पर तीनों के बीच किसी बात को लेकर मामूली कहासुनी हुई। जिसके बाद महेंद्र यादव ने पिस्टल से गोली मारकर मौत के घाट उतार (Prayagraj Crime today) दिया। पुलिस के मुताबिक महेंद्र यादव शिवकुटी और राजेश यादव अशोक नगर के रहने वाले हैं। दोनों के घरों और परिचितों के यहां दबिश दी जा रही है। मृतक बच्चा यादव के परिजनों से तहरीर लेकर मुकदमा पंजीकृत कराया जा रहा है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shweta

Shweta

Next Story