Prayagraj: 7 वर्षीय मासूम की हत्या का खुलासा, पड़ोसी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Prayagraj Crime News Today: प्रयागराज में बीते दिनों हुई मासूम बच्ची की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है और इस मामले में पड़ोसी युवक को गिरफ्तार किया है।

Syed Raza
Report Syed RazaPublished By Shreya
Published on: 7 Dec 2021 9:00 AM GMT
Prayagraj: 7 वर्षीय मासूम की हत्या का खुलासा, पड़ोसी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार
X

आरोपी के साथ पुलिस (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Prayagraj Crime News Today: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj) के मऊआइमा इलाके (Mauaima) में सप्ताह भर पहले हुई सात वर्षीय बच्ची की हत्या का पुलिस ने खुलासा (Hatya Ka Khulasa) कर दिया है। पुलिस ने बच्ची की हत्या (Bachi Ki Hatya) के आरोप में पड़ोसी को गिरफ्तार किया है। हत्या की वजह दोनों परिवारों के बच्चों के बीच मामूली लड़ाई बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक, पड़ोसी बच्चा लाल ने नशे की हालत में सात वर्षीय बच्ची की गला घोंटकर हत्या की थी।

एसपी गंगापार अभिषेक अग्रवाल ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि मऊआइमा के बेनीपुर गांव (Benipur Gaon) की मृतक बच्ची और आरोपी के बच्चों के बीच अक्सर लड़ाई झगड़े होते थे। 30 नवंबर को बच्ची घर के बाहर खेलते हुए अचानक गायब हुई थी, काफी खोजबीन करने के बाद भी परिजनों को सफलता नहीं मिली तो घरवालों की सूचना पर मऊआइमा पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू की।

उसी दौरान 5 दिसंबर को बच्ची का शव (Bachi Ka Shav) उसके घर के पास ही झाड़ियों में मिला था। हालांकि परिजनों ने पड़ोसी बच्चा लाल पर ही हत्या की आशंका जाहिर की थी। जिसके बाद आरोपी घटना के बाद से फरार चल रहा था, जिसको गिरफ्तार करने के बाद पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने हत्या की बात कबूल की है। हत्या की वजह बच्चों के बीच विवाद बताया है। एसपी ने कहा की अभियुक्त को गिरफ्तार कर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

प्रयागराज पुलिस (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

प्रयागराज में बढ़ रही आपराधिक मामलों की संख्या

प्रयागराज में 7 वर्षीय मासूम की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। चौंकाने वाली बात यह है कि मामूली बात को लेकर के मासूम की हत्या की गई है। गौरतलब है कि बीते कई दिनों से प्रयागराज (Prayagraj) में आपराधिक मामलों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है और जितने भी घटना के खुलासे हुए हैं उसमें घटना की वजह बेहद मामूली बात को लेकर सामने आई है।

बहरहाल पुलिस ने फाफामऊ में हुई मासूम बच्ची की हत्या के मामले में पड़ोसी बच्चा लाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है लेकिन ये घटना उन लोगों के लिए सबक है जो बच्चों के मामूली विवाद में अपना आपा खो देते हैं और एक बड़ी घटना को अंजाम दे बैठते हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story