×

Prayagraj Crime News: प्रयागराज में धारदार हथियार से 4 की मौत, एक ही परिवार के थे सदस्य

Prayagraj Crime News: प्रयागराज के फाफामऊ इलाके में धारदार हथियार से चार लोगों की हत्या कर दी गई, जिससे इलाके में सनसनी फैली हुई है।

Syed Raza

Syed RazaReport Syed RazaShreyaPublished By Shreya

Published on 25 Nov 2021 5:22 AM GMT

Crime News
X

(सांकेतिक फोटो- न्यूजट्रैक) 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Prayagraj Crime News Today: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज शहर (Prayagraj) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर फाफामऊ इलाके (Phaphamau) में चार लोगों की हत्या (Prayagraj Mein Hatya) कर दी गई। ये सभी एक ही परिवार के सदस्य थे। मृतको में दो महिला दो पुरुष शामिल हैं। बताया जा रहा है कि इन सभी की धारदार हथियार से हत्या की गई है। घटना कल रात फाफामऊ थाना क्षेत्र के गोहरी फुलवरिया गांव (Fulwariya Gaon) में घटित हुई है। इस हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई है।

पति-पत्नी और दो बच्चों की हत्या

प्रयागराज के फाफामऊ थाना क्षेत्र के मोहनगंज फुलवरिया गोहरी गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। मारे गए लोगों में पति-पत्नी, उनकी पुत्री और एक पुत्र है। घटना के पीछे गांव के ही कुछ लोगों से पुरानी रंजिश बनाई जाती है। चार लोगों के कत्ल की खबर मिली तो पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। मौके पर फोरेंसिक टीम (Forensic Team) को भी बुलाकर छानबीन शुरू कर दी गई।

क्या है पूरा मामला?

मोहनगंज फुलवरिया गोहरी गांव निवासी फूलचंद (50) मजदूरी करता था। बुधवार रात वह घर में पत्नी मीनू देवी (45), 17 साल की बेटी सपना 17 और 10 साल के बेटे शिव के साथ सो रहा था। देर रात घर में घुसे हमलावरों ने चारों पर धारदार हथियार से हमला किया। सुबह कत्ल की जानकारी पड़ोसियों को मिली तो भीड़ लगी और फिर पुलिस वहां पहुंची। गौरतलब है कि बीते कई दिनों से प्रयागराज में अपराधिक ग्राफ में बढ़ोतरी देखी गई है।

इसी क्रम में आज एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि हत्या की असल वजह को लेकर के तफ्तीश की जा रही है और जो भी गुनहगार होगा उसको बख्शा नहीं जाएगा । साथ ही साथ जल्द से जल्द इस पूरे प्रकरण का पर्दाफाश किया जाएगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story