×

Prayagraj News: गोरखपुर में मनीष गुप्ता हत्याकांड की आरोपी योगी सरकार - मनीष सिसोदिया

Prayagraj News: योगी सरकार पर हमला करते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा कि शिक्षा के स्तर पर उत्तर प्रदेश विफल रहा है । बीते 5 सालों की बात करें तो प्रदेश की शिक्षा नीति में योगी सरकार नाकाम है।

Syed Raza
Report Syed RazaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 30 Sep 2021 10:24 AM GMT
Manish Sisodia
X

मनीष सिसोदिया (फोटो- सोशल मीडिया)

Prayagraj News: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) आज संगम शहर प्रयागराज पहुंचे ,जहा इन्होंने एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया। इस मौके पर उनके साथ आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह भी मौजूद रहे। मनीष सिसोदिया ने आज बड़ी घोषणा करते हुए कहा है कि अगर उनकी सरकार उत्तर प्रदेश में बनती है तो । पहले बजट का 25 फीसदी शिक्षा के क्षेत्र में दिया जाएगा । जिस तरीके की शिक्षा नीति दिल्ली सरकार में है उसी तरह की शिक्षा नीति उत्तर प्रदेश में भी देखने को मिलेगी।

योगी सरकार पर बोले मनीष सिसोदिया

योगी सरकार पर हमला करते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा कि शिक्षा के स्तर पर उत्तर प्रदेश विफल रहा है । बीते 5 सालों की बात करें तो प्रदेश की शिक्षा नीति में योगी सरकार नाकाम है और अब बदलाव की जरूरत है मनीष सिसोदिया यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा है कि दिल्ली सरकार के हर सरकारी स्कूल में उच्च स्तरीय तरीके से बच्चो को शिक्षा दी जाती है।

मनीष गुप्ता की हत्या की पूरी जिम्मेदारी योगी सरकार की

उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ते क्राइम ग्राफ को लेकर के मनीष सिसोदिया ने चिंता व्यक्त की है उनका कहना है कि गोरखपुर में व्यापारी की हत्या की जांच सीबीआई के हवाले होनी चाहिए इसके साथ ही यह भी कहा है कि गोरखपुर में हुई मनीष गुप्ता की हत्या की पूरी जिम्मेदारी योगी सरकार की ही बनती है । सरकार से अपील करते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा कि योगी सरकार पीड़ित परिवार को 5 करोड़ का मुआवजा भी दिया जाना चाहिए।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव करीब है ऐसे में हर राजनीतिक पार्टियां अपने अपने तरीके से आम जनता को लुभाने में जुटी हुई है । उत्तर प्रदेश में अपनी जमीन तलाशने में जुटी आम आदमी पार्टी अब शिक्षा नीति और क्राइम ग्राहक को लेकर के योगी सरकार पर हमला करना शुरू कर दिया है।

इससे पहले उत्तर प्रदेश की जनता को 300 यूनिट बिजली फ्री में देने का भी आम आदमी ने ऐलान किया था और अब शिक्षा नीति में बदलाव का एलान किया है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story