×

Prayagraj News: प्रमोद तिवारी व व‍िधायक अराधना मिश्रा के ख‍िलाफ FIR पर भड़के कांग्रेसी, आईजी को सौंपा ज्ञापन

Prayagraj News: भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता के साथ हुई मारपीट की घटना ने पकड़ा तूल...

Syed Raza
Published on: 27 Sep 2021 3:38 PM GMT
Pramod Tiwari
X

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी की फाइल तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Prayagraj News: प्रतापगढ़ में किसान कल्याण मेले में कांग्रेस के गढ़ सांगीपुर ब्लाक में अखिल भारतीय कांग्रेस कार्य समिति के सदस्य प्रमोद तिवारी (Pramod Tiwari) और उनकी विधायक पुत्री आराधना मिश्रा 'मोना' की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी के सांसद संगमलाल गुप्ता (Sangamlal Gupta) के साथ कथित मारपीट का मामला तूल पकड़ गया है। कांग्रेस पार्टी के नेता तथा कार्यकर्ता इसके विरोध में सड़कों पर उतरने की तैयारी में हैं।

सांगीपुर में हुई कथित मारपीट के मामले में भाजपा सांसद संगमलाल गुप्‍ता की तहरीर पर प्रमोद तिवारी (Pramod Tiwari), व‍िधायक आराधना मिश्र समेत 77 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में एफआइआर दर्ज कर ली गई है। इनमें 50 अज्ञात हैं। भाजपा सांसद ने आरोप लगाया है कि प्रमोद तिवारी और उनकी विधायक पुत्री अराधना मिश्रा की मौजूदगी में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनके साथ अभद्रता और मारपीट की घटना की। सोमवार को जिसके खिलाफ जिला शहर कांग्रेस के सैकड़ों पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने हीरा हलवाई चौराहा स्थित पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय पर पहुँचकर आईजी रेंज केपी सिंह को दो सूत्रीय ज्ञापन सौंपकर पूरे मामले की निष्पक्ष जाँच कराए जाने की मांग की है।

जिलाध्यक्ष अरुण तिवारी और सुरेश यादव ने कहा कि राजनीतिक विद्वेष के कारण पूर्व राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी और विधायक आराधना मिश्रा तथा अन्य कार्यकर्ताओं के खिलाफ लिखा गया मुकदमा पूर्णतया झूठ पर आधारित है। उसमें सांसद संगमलाल द्वारा घटनाक्रम की गलत बयानबाजी की गई है। शहर अध्यक्ष नफीस अनवर ने कहा कि सरकार के दबाव में एकतरफा कार्रवाई शर्मनाक है। कांग्रेसियों ने आईजी रेंज को ज्ञापन देकर पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराए जाने की मांग की है।

ज्ञापन देने वालों में अरुण तिवारी, सुरेश यादव, नफीस अनवर, विजय प्रकाश, सुधाकर तिवारी, फुजैल हाशमी, हरिकेश त्रिपाठी, अशोक सिंह, संजय तिवारी, वसीम अंसारी, मुकुन्द तिवारी, किशोर वार्ष्णेय समेत कई लोग शामिल रहे।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story