×

Prayagraj News: मुठभेड़ में शातिर बदमाश को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

संगम नगरी प्रयागराज में पुलिस से मुठभेड़ में शातिर बदमाश के पैर में लगी गोली

Syed Raza
Published on: 29 Oct 2021 7:19 AM GMT
Teenager playing a loaded gun suspicious death in Thakurganj lucknow
X

प्रतीकात्मक चित्र (फोटो-न्यूजट्रैक)

Prayagraj News: संगम नगरी (sangam nagari) प्रयागराज में लगातार दूसरे दिन पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़(badmash aur police mein muthbhed) हुई है। मुठभेड़ में महेंद्र भारतीय (badmash mahendra bhartiya) नाम के शातिर बदमाश के पैर में गोली लगी (muthbhed mein badmash ke pair mein lagi goli) है। पुलिस ने घायलावस्था में बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस के मुताबिक मुठभेड़ में घायल बदमाश की तलाश काफी समय से चल रही थी, वह कर्नलगंज थाने के एक मुकदमे में वांछित चल रहा था।

बताया जाता है कि बीती रात पुलिस को महेंद्र भारतीय (badmash mahendra bhartiya) के कर्नलगंज इलाके में होने की सूचना मिली। पुलिस टीम ने जब कर्नलगंज के रास्ते पर चेकिंग चलायी तभी वह पुलिस को देख फायरिंग करने लगा, पुलिस की तरफ से की गई जवाबी फायरिंग (badmash aur police mein muthbhed) में बदमाश के पैर में गोली लगी (muthbhed mein badmash ke pair mein lagi goli) है। घायलावस्था में उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

सीओ कर्नलगंज अजीत सिंह चौहान के मुताबिक मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश महेंद्र भारतीय (badmash mahendra bhartiya) हिस्ट्रीशीटर है, उसके खिलाफ पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं, कर्नलगंज के एक मुकदमे में वह वांछित चल रहा था, बीती रात चेकिंग के दौरान मुठभेड़ हो गई, मुठभेड़ (badmash aur police mein muthbhed) में बदमाश ने भी पुलिस टीम पर फायरिंग की, पुलिस की जवाबी फायरिंग में उसे गोली लगी (muthbhed mein badmash ke pair mein lagi goli) है, मुठभेड़ के दौरान उसके कब्जे से बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है। आगे की विधिक कार्रवाई पुलिस टीम के जरिए किया जा रहा है।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में 2017 में बनी योगी सरकार ने अपराधियों को पकड़ने के लिए अपनी मुहिम तेज कर दी थी, जिसके चलते पूरे प्रदेश में बदमाशों को जेल में डालने का कार्य शुरू हो गया। प्रयागराज में बीते 2 दिनों में लगातार एनकाउंटर में दो अपराधियों को पकड़ा गया है। बता दें कि कुछ ही महीनों के बाद उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव है, ऐसे में सरकार ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया है कि कोई भी चूक बर्दाश्त नहीं की जाएगी। आम जनता की सुरक्षा अधिकारियों की जिम्मेदारी है। प्रदेश की मौजूदा सरकार आने वाले चुनाव को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के किए गए दावों और वादों को भी जनता के बीच जाकर उपलब्धियों के रूप में गिनाने का काम करेगी। साथ ही कुछ ही दिनों के बाद दीपावली और छठ का त्योहार भी है, ऐसे में कोई अपराधिक घटना न हो, इसके लिए पुलिसिंग को दुरुस्त किया गया है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story