×

Prayagraj: पत्नी से विवाद के चलते ठेकेदार ने खुद को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

संगम नगरी प्रयागराज के अल्लापुर इलाके में ठेकेदार ने पत्नी से मामूली कहासुनी के बाद लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Syed Raza
Report Syed RazaPublished By Deepak Kumar
Published on: 11 Nov 2021 4:50 AM GMT
Prayagraj: पत्नी से विवाद के चलते ठेकेदार ने खुद को मारी गोली, मौके पर हुई मौत
X

पूछताछ करते हुए पुलिसकर्मी। 

Prayagraj: संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj) के अल्लापुर इलाके (Allapur area) में ठेकेदार ने पत्नी से मामूली कहासुनी के बाद लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Contractor commits suicide) कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिजनों से पूछताछ में पता चला कि पिछले 3 दिनों से पत्नी से फोन पर किसी से बात होने को लेकर कहासुनी (minor altercation) चल रही थी। बुधवार की देर शाम भी दोनों के बीच कहासुनी हुई, जिसके बाद घर से निकलकर कुछ ही दूरी पर ठेकेदार राहुल सिंह ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल आत्महत्या के पीछे की असल वजह जानने के लिए पुलिस की टीम लगातार जांच कर रही है।

पति-पत्नी के बीच कलह के कारण खुद को मारी गोली

एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह (SP City Dinesh Kumar Singh) ने बताया की मृतक राहुल सिंह प्रयागराज (Prayagraj) के कोरांव इलाके का रहने वाला है। वह ठेकेदारी का काम करता था। पुलिस के मुताबिक परिजनों से पूछताछ में पता चला है कि कुछ दिनों पहले ही वह गांव से शहर के अल्लापुर इलाके (Allapur area) में किराए पर कमरा लेकर रहने के किए आया था। पुलिस के मुताबिक जांच पता चला है कि फोन पर किसी से बातचीत को लेकर पिछले तीन दिनों से घर में पति-पत्नी के बीच कलह चल रही थी। आज भी मृतक के घर पहुंचने पर पति और पत्नी के बीच कहासुनी हुई। इसके बाद तैश में आकर राहुल सिंह ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोली (shooting a licensed pistol) मारकर आत्महत्या (Contractor commits suicide) कर ली।

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस ने कहा की घटना की बारीकी से जांच की जा रही है, सबूतों के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। अचानक से चली गोली (shooting a licensed pistol) की आवाज से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल बन गया। घटना के बाद मृतक राहुल के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है तो दूसरी तरफ पुलिस भी मामले की छानबीन में जुट गई है। एसपी सिटी दिनेश कुमार (SP City Dinesh Kumar Singh) का दावा है कि पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story