×

Prayagraj News: बीजेपी के 'अब्बा जान' को लेकर प्रमोद तिवारी ने कसा तंज, लगाए ये आरोप

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला है।

Syed Raza
Published on: 18 Sep 2021 5:49 PM GMT
Pramod Tiwari
X

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी की फाइल तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भले ही अभी छह महीने का समय है, लेकिन नेताओं के सियासी बयानबाजी के साथ ही वार पलटवार का दौर भी शुरू हो गया है। कांग्रेस पार्टी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का बगैर नाम लिए निशाना साधा है। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी (Pramod Tiwari) ने सीधे तौर पर कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) हताश हो चुकी है। जिसके चलते भाजपा (BJP) के लोग ऊलजलूल बयानबाजी कर रहे हैं।

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी (Pramod Tiwari) ने कहा की बीजेपी (BJP) सरकार में जनता महंगाई, बेरोजगारी से पीड़ित है। उन्होंने कहा की गरीब और माध्यम वर्ग के लोग सबसे अधिक पीड़ित है। प्रमोद तिवारी (Pramod Tiwari) ने एक कहावत का उदाहरण देते हुए कहा की जब लोग मुसीबत में होते हैं, तो उन्हें नानी की याद आती है, लेकिन भाजपा (BJP) को अब्बा की याद आ रही है। ऐसे बयानों से पता चलता है की बीजेपी ने अपनी हार मान ली है।

प्रमोद तिवारी (Pramod Tiwari) ने कहा की बीजेपी ने कोई कार्य गरीबों के लिए किया ही नहीं है। इसलिए उनके पास कुछ बताने के लिए भी नहीं है, यही वजह है की भाजपा के लोग जनता का ध्यान भटकाने के लिए ऐसे ऊलजलूल बयानबाजी कर रही है। कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी (Pramod Tiwari) ने कहा की चुनाव से पहले जिसके लिए कार्य करने का उद्देश्य है, उनसे कांग्रेस पार्टी सुझाव मांग रही है।

उन्होंने कहा की देश के गरीबों और माध्यम वर्गीय लोगों के लिए किसी पार्टी ने अगर सबसे अधिक काम किया है तो वह कांग्रेस पार्टी है। बाकी दूसरी पार्टियों ने इनके लिए कोई कार्य किया ही नहीं है। प्रमोद तिवारी (Pramod Tiwari) ने यह भी कहा की आम जनता महंगाई से लेकर के गैस सिलेंडर के दाम तक से जूझ रही है पेट्रोल की कीमतों में लगातार उछाल देखी जा रही है, आम जनता की कमर टूट गई है। अब भारतीय जनता पार्टी जितने भी सम्मेलन कर ले, इस बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार नहीं बनेगी और ये बात बीजेपी पार्टी के शीर्ष नेता भी यह जान चुके हैं।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story