×

Prayagraj News: प्रयागराज में सरेआम चली गोलियां, 1 की हुई मौत, 3 घायल

Prayagraj News: प्रयागराज में बीते दिन की रात हुई वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में साफतौर पर देखा जा सकता है की एक युवक दौड़ा दौड़ा कर लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहा है। इस फायरिंग में विशाल गुप्ता की हुई मौत जबकि 3 अन्य लोग घायल है।

Syed Raza
Report Syed RazaPublished By Deepak Kumar
Published on: 31 Dec 2021 9:11 AM GMT
Prayagraj In Hindi
X

फायरिंग (सांकेतिक फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Prayagraj News: प्रयागराज में बीते दिन की रात चाट विक्रेता संदीप गुप्ता समेत चार व्यक्तियों को गोली मारने के मामले सामने आया है। वहीं, इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज (cctv footage) सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में साफतौर पर देखा जा सकता है की एक युवक दौड़ा दौड़ा कर लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहा है। 31 सेकेंड के फुटेज में असलहा लिए दिखाई दे रहा युवक पहले चाट की दुकान पर पहुंचता है, इसी बीच कुछ अन्य लोग भी वहां पर पहुंचते हुए दिख रहे हैं। इसी दौरान आरोपी ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर देता है। लोग भागने की कोशिश करते है तो आरोपी दौड़ा कर फायरिंग करता है, जिसमे एक युवक गोली लगने से जमीन पर गिर जाता है, वापस पलटकर आरोपी युवक उस व्यक्ति के करीब आकर फायर करके फरार हो जाता है। फायरिंग में विशाल गुप्ता की हुई मौत जबकि 3 अन्य लोग घायल है।

इलाके में देर रात तक तनाव पूर्ण बना रहा माहौल

घटना प्रयागराज के कीडगंज इलाके (Kidganj area of Prayagraj) की है, घटना से आक्रोशित लोगों ने आरोपियों के घर में जमकर तोड़फोड़ भी की और घर को आग के हवाले कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर किसी तरीके से शांत कराया और घर में लगी आग को फायर ब्रिगेड कर्मियों की मदद से बुझाया। घटना को लेकर इलाके में देर रात तक तनाव पूर्ण माहौल भी बना रहा। गोली मारने का आरोप आबकारी विभाग (Excise Department) के निलंबित सिपाही विमलेश पाण्डेय और उसके भाई पर है।

मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने पीड़ित संदीप गुप्ता के परिवार की तरफ से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। आरोपी विमलेश पाण्डेय मूलरूप से प्रयागराज के करछना इलाके का रहने वाला है। वह आबकारी विभाग (Excise Department) में कांस्टेबल के पद पर वाराणसी में तैनात था, लेकिन मौजूदा समय में वह निलंबित चल रहा है।

ये था मामला

जानकारी के मुताबिक संदीप गुप्ता और आरोपी विमलेश पांडेय के बीच कीडगंज में एक मकान को लेकर पुराना विवाद है। इसी मकान के चलते दोनों के बीच कई बार कहा सुनी और नोकझोंक हो चुकी है। गुरुवार की रात भी दोनों में पहले कहासुनी हुई, इसी दौरान लाइसेंसी पिस्टल से विमलेश पांडे ने चाट विक्रेता संदीप गुप्ता और उसके भाई पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे मौके पर मौजूद एक ग्राहक और एक राहगीर को भी गोली लगी है। घायल विशाल गुप्ता की देर रात मौत हो गई जबकि तीन लोगों को घायलवस्था में इलाज के लिए प्रयागराज के स्वरूप रानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसमें चाट विक्रेता संदीप गुप्ता की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। जबकि 2 अन्य की हालत सामान्य बताई जा रही है।घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए देर रात मौके पर आईजी राकेश सिंह भी पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिजनों से घटना की जानकारी एकत्रित की और आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story