×

Prayagraj News: पाल समाज के एक ही परिवार के चार सदस्यों सहित 5 की सड़क हादसे में मौत, गांव में मचा कोहराम

Prayagraj News: एक बाइक पर जा रहे थे पांचों लोग। गांव में मचा कोहराम। पुलिस शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Syed Raza
Report Syed RazaPublished By Monika
Published on: 29 Nov 2021 8:34 AM GMT
bike Accident
X

एक्सीडेंट (डिजाइन इमेज- न्यूजट्रैक) 

Prayagraj News: पाल समाज के एक ही परिवार के चार सदस्यों के साथ पांच की सड़क दुघर्टना में मौत (sadak durghatna se maut) । नवाबगंज (Nawabganj) थाना क्षेत्र के बुदौना गांव (Budauna gaon) के रहने वाले हैं। राम सरन पाल (60) लल्लू पाल (38) समय लाल पाल (30) अर्जुन पाल (11) राम चंदर पाल उर्फ (55) की मौत। श्रृंगवेरपुर हाईवे पर सड़क दुघर्टना (road accident) में सभी की मौत। अज्ञात वाहन बाइक में टक्कर मार हुआ फरार। एक बाइक पर जा रहे थे पांचों लोग। गांव में मचा कोहराम। पुलिस शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

प्रयागराज में सड़क दुर्घटना से 5 लोगों की मौत हो गई। घटना प्रयागराज के नवाबगंज थाना क्षेत्र के श्रृंगवेरपुर स्थित राष्ट्री य राजमार्ग के समीप हुआ। दुर्घटना में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत (death) हुई। पूरा मामला रविवार बीती देर रात की है। बताया जा रहा है कि एक ही मोटरसाइकिल पर 5 लोग सवार थे और सभी लोग प्रतापगढ़ के हथिगवा गांव में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने के बाद अपने गांव लौट रहे थे। रास्ते में श्रृंगवेरपुर हाईवे मार्ग पर किसी अज्ञात अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर (bike ko takkar) मार दी जिसमें सभी लोग की मौत हो गई।

मृतक सभी लोग नवाबगंज के बुदौना गांव के रहने वाले हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मौके पर हुई 2 लोगों के शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम में भेज दिया जबकि 3 लोग जो गंभीर रूप से घायल थे उनको अस्पताल भेजा। जहां तीनों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पूरे गांव में मातम का माहौल है जबकि परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस घटना की असल वजह को जानने को लेकर के जांच में जुट गई है और यह जानने कोशिश में है कि आखिर किस वाहन से यह दुर्घटना हुई है। मृतक में राम सरन पाल (60) उनके पुत्रों में लल्लू पाल (35), समय लाल (35) एवं नाती अर्जुन पाल (11) के साथ रामचंदर पाल उर्फ ऊंटहरा (55) की सड़क हादसे में मौत हो गई।

किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी

जानकारी के अनुसार लल्लू पाल मोटरसाइकिल चला रहा था जबकि सभी 4 लोग उसके पीछे बैठे हुए थे। प्रतापगढ़ के हथिगवा से दावत खाने के बाद तकरीबन 12:30 बजे सभी लोग नवाबगंज के बुदौना गांव के लिए लौट रहे थे कि तभी हाईवे पर ही किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। चीख-पकार सुनते ही स्थानीय लोग इकट्ठा हुए और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने सभी को अस्पताल भेजा लेकिन अस्पताल पहुंचकर डॉक्टर ने सभी को मृत घोषित कर दिया। बहरहाल पुलिस घटना के करीब लगे सीसीटीवी (CCTV) को भी तलाशने में जुट गई है साथ ही साथ स्थानीय लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story