×

Prayagraj News: प्रयागराज में रेल ट्रैक पर हंगामा कर रहे प्रतियोगी छात्रों को पुलिस ने लॉज में घुस कर पीटा, मुर्गा बनाया

Prayagraj News: प्रयागराज में रेलवे ट्रैक पर उतर कर सैकड़ों की संख्या में हंगामा कर रहे प्रतियोगी छात्रों को लॉज के अंदर घुस कर पुलिस वालों ने जमकर पीटा। छात्र अपनी तमाम मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे।

Syed Raza
Report Syed RazaPublished By Deepak Kumar
Published on: 25 Jan 2022 5:05 PM GMT
Prayagraj News: प्रयागराज में  रेल ट्रैक पर हंगामा कर रहे प्रतियोगी छात्रों को पुलिस ने लॉज में घुस कर पीटा, मुर्गा बनाया
X
पुलिस छात्रों को दौड़ाकर पीटती हुई। 

Prayagraj News: प्रयागराज में रेलवे ट्रैक पर उतर कर सैकड़ों की संख्या में हंगामा कर रहे प्रतियोगी छात्रों को लॉज के अंदर घुस कर पुलिस वालों ने जमकर पीटा। छात्र अपनी तमाम मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे, जिस दौरान वह ट्रेन रोकने के फिराक में प्रयागराज रेलवे स्टेशन (Prayagraj Railway Station) के पास पहुंचकर प्रदर्शन करने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें खदेड़ दिया। फिर एनी बेसेंट छोटा बघाड़ा सहित कई मोहल्लों में बने लॉज में घुसकर छात्रों को कमरों से निकालकर सीता और कई छात्रों को हिरासत में भी ले लिया गया है।

दरवाजा खोल कर पुलिस ने छात्र को पीटना किया शुरू

वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह से पुलिस वाले लौट के बंद कमरों को जबरन खुलवाने की कोशिश कर रहे हैं, किसी दरवाजे पर पुलिस राइफल के बट से मारते दिख रही है तो किसी दरवाजे पर पैर मार कर उसे खुलवा दें नजर आ रही है। जैसे ही छात्र दरवाजा खोल कर कमरों से बाहर निकलते हैं। पुलिस उन को पीटना शुरू कर देती है, फिलहाल हंगामा अब शांत हो चुका है।


छात्रों को चिन्हित कर की जा रही उनकी खोज

पुलिस का कहना है कि उपद्रव शुरू करने वाले छात्रों को चिन्हित कर उनकी खोज की जा रही है और जल्द ही उनको गिरफ्तार कर उनके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी।

प्रतियोगी छात्र सरकार की नीतियों के खिलाफ कर रहे आवाज बुलंद

आपको बता दें छात्रों का यह हुजूम इससे पहले भी प्रयागराज के सलोरी इलाके में विरोध प्रदर्शन करते देखा जा चुका है। यह सभी प्रतियोगी छात्र सरकार की नीतियों के खिलाफ आवाज बुलंद कर रहे हैं छात्रों का कहना है कि बेरोजगारी चरम पर है ऐसे में कई नियुक्तियां रद्द कर दी गई है तो कई के परिणाम भी घोषित नहीं हुए हैं। लोक सेवा आयोग के पूर्व अधिकारियों पर भी सीबीआई की जांच चल रही है उस पर भी अभी कोई फैसला नहीं आया है ।लगातार छात्रों का शोषण हो रहा है और छात्रों का भविष्य खतरे में नजर आ रहा है ।

इसी कड़ी में आज छात्रों का जनसैलाब प्रयाग स्टेशन पर उमड़ा और छात्रों ने ट्रेन रोकने की भी कोशिश की हालांकि भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गई और छात्रों के द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन को रोका गया ।पुलिस को देखते ही छात्र इधर-उधर भागते हुए नजर आए जिसके बाद पुलिस ने छात्रों का पीछा करते हुए उनके लॉज तक पहुंचे, जहां छात्रों को चिन्हित करके कुछ को हिरासत में लिया गया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story