×

Prayagraj News: सावित्री बाई फूले ने BJP, RSS शासन की तुलना आतंकवादियों से की, सत्ता परिवर्तन के लिए अखिलेश के साथ

Prayagraj News: प्रयागराज पहुंची पूर्व सांसद सावित्री बाई फूले ने बीजेपी और आरएसएस को लेकर आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि बीजेपी और आरएसएस की सरकार आतंकवादियों की सरकार है और आतंक फैलाने वाले लोगों को संरक्षण देने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि जिस तरह दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यको के ऊपर जिस तरह अत्याचार हो रहा है।

Syed Raza
Report Syed RazaPublished By Deepak Kumar
Published on: 30 Nov 2021 5:36 PM GMT
Prayagraj News In Hindi Former MP Savitri Bai Phule attack on BJP and RSS
X

पूर्व सांसद सावित्री बाई फूले।  

Prayagraj News: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Election 2022) में अभी भले ही वक्त है, लेकिन नेताओं के सियासी बयान लगातार तीखे होते जा रहे हैं। संगम नगरी प्रयागराज पहुंची पूर्व सांसद सावित्री बाई फूले (Former MP Savitri Bai Phule) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर तीखा हमला बोला है। सावित्री बाई फूले ने बीजेपी (BJP) और आरएसएस (RSS) को लेकर आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि बीजेपी और आरएसएस की सरकार आतंकवादियों की सरकार है और आतंक फैलाने वाले लोगों को संरक्षण देने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि जिस तरह दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यको के ऊपर जिस तरह अत्याचार हो रहा है। प्रदेशभर में अपराध का बोलबाला है। मौजूदा सरकार दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों की सुरक्षा नहीं कर पा रही है। यह इसी का उदाहरण है।

पूर्व सांसद सावित्रीबाई फूले (Former MP Savitri Bai Phule) ने प्रयागराज के फाफामऊ गोहरी गांव (Phaphamau Gohri Village) में दलित परिवार के चार व्यक्तियों की मौत हुई। सरकार के अधिकारी घटना के असल दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रहे है, बल्कि उन्हे सत्ता से सरंक्षण दिया जा रहा है। उन्होने कहा की प्रयागराज में पहले भी इस तरह के जघन्य अपराध हुए हैं। लेकिन उन घटनाओं से सबक नहीं लिया गया। जिसके चलते लगातार यहां पर घटनाएं होती रहीं हैं।

इस दौरान सावित्रीबाई फूले ने कहा की आगामी विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) में सूबे से बीजेपी की सरकार (BJP Government) को बदलना है। इसके लिए उन्होने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव (SP supremo Akhilesh Yadav) का समर्थन करने का एलान किया है। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार में अत्याचार बढ़ा है, ऐसे में बीजेपी को रोकने के लिए उन्होंने कांशीराम की तरह सपा को समर्थन देने का एलान किया है। आगामी विधानसभा चुनाव गोरखपुर (Gorakhpur) से लड़ने के सवाल पर सावित्रीबाई फूले ने कहा कि उनकी पार्टी और कार्यकर्ता यह तय करेंगें कि वह किस जगह से चुनाव लड़ेंगी। लेकिन बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने के लिए सपा के साथ हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story