×

UP Assembly Election 2022: बीजेपी ने संगम में निकाली 'नौका यात्रा', निषाद केवट और मल्लाह समाज से जुड़े लोगों को लुभाने की कोशिश

UP Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश के जनपद प्रयागराज में योगी सरकार (Yogi Sarkar) के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह (Minister Siddharth Nath Singh) ने 'नौका यात्रा' को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

Syed Raza
Report Syed RazaPublished By Shashi kant gautam
Published on: 31 Oct 2021 2:43 PM GMT
BJP took out Nauka Yatra in Sangam, trying to woo people associated with Nishad Kewat and Mallah society
X

प्रयागराज: संगम से 'नौका यात्रा' को रवाना करते हुए मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह

UP Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Election 2022) में निषाद वोटरों (Nishad Voters) को अपने पाले में लाने के लिए सभी पार्टियां जोर शोर से जुट गई हैं। कांग्रेस पार्टी (Congress Prty) ने जहां पिछले दिनों प्रयागराज से बलिया तक 'नदी अधिकार यात्रा' निकालकर निषादों को लुभाने की कोशिश की थी तो वहीं दूसरी तरफ से सत्तापक्ष ने आज संगम नगरी प्रयागराज में 'नौका यात्रा' (BJP Ki Nouka Yatra) के जरिए निषादों को रिझाने की कोशिश की है।

योगी सरकार (Yogi Sarkar) के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह (Minister Siddharth Nath Singh) ने नौका यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है। इस दौरान मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि सरकार निषाद, केवट और मल्लाह समाज के सर्वांगीण विकास के लिए तमाम योजनाएं चला रही है, जिसके प्रचार प्रसार की अधिक जरूरत है, उसी जागरूकता के उद्देश्य से आज नौका यात्रा निकाली गई है, जो संगम के वीआईपी घाट (VIP Ghat) से बलुआ घाट तक गई। इस कार्यक्रम के दौरान मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह , फूलपुर सीट के सांसद केसरी देवी पटेल समेत कई विधायक गण और भारतीय जनता पार्टी से जुड़े वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे।


नाविकों को अपने कामकाज में कोई दिक्कत नहीं आएगी- मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह

इस दौरान मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह (Minister Siddharth Nath Singh) ने योगी सरकार की तरफ से नाविकों को सौगात देते हुए कहा कि जरूरी गाइड लाइन का पालन करते हुए मछली पालन और एक छोर से दूसरे छोर पर जाने के लिए मोटर वोट पर लगे प्रतिबंध को हटा दिया है। मंत्री ने कहा कि पहले भी इस पर कोई रोक नहीं थी, लेकिन कुछ कन्फ्यूजन के चलते मोटर वोट चलाने को लेकर अड़चन थी जिसे सरकार ने मंजूरी दे दी है, जिससे नाविकों की आजीविका को लेकर जो संकट खड़े हुए थे वो दूर होंगे। नाविकों को अपने कामकाज में कोई दिक्कत नहीं आएगी।

चुनावी सीजन है, इसलिए सबकी अपनी ढपली और अपना राग- मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह

वहीं राजभर के सपा के साथ जाने के सवाल पर सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि वे अवसरवादी लोग हैं, उनके कहीं जाने पर भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि चुनावी सीजन है, इसलिए सबकी अपनी ढपली और अपना राग है, जिसको जो बेहतर लग रहा है वह कर रहा है। लेकिन उत्तर प्रदेश की जनता सब जानती है और समझती है इसलिए विपक्ष दल के नेता कुछ भी कर ले आम जनता भारतीय जनता पार्टी के साथ है और आगामी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की एक बड़ी जीत होने वाली है। 2022 विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में इस बार हमारी संख्या 300 पार का आंकड़ा भी पार कर जाएगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story