×

Prayagraj News: यूपी में जंगलराज कायम, बीजेपी पर जमकर बरसे अजय कुमार लल्लू, आगामी चुनाव में BJP की होगी विदाई

Prayagraj News: प्रयागराज (Prayagraj) में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बीजेपी पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि यूपी में जंगलराज कायम है, आगामी चुनाव में बीजेपी की विदाई होनी तय है।

Syed Raza
Report Syed RazaPublished By Shashi kant gautam
Published on: 7 Dec 2021 1:32 PM GMT
Uttar Pradesh Congress Committee President Ajay Kumar Lallu
X

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू। 

Prayagraj News: प्रयागराज (Prayagraj) में कुछ दिन पहले हुए पासी समाज (Pasi Samaj) के 4 लोगों की हत्या के मामले में आज कांग्रेस पार्टी (Congress Party) की तरफ से श्रद्धांजलि सभा (tribute meeting) का आयोजन किया गया। इस मौके पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Congress state president Ajay Kumar Lallu) भी मौजूद रहे ।सभा के दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने जमकर बीजेपी (BJP) पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी की विदाई के दिन करीब हैं क्योंकि पूरे प्रदेश में जंगलराज कायम हैं।

अजय कुमार लल्लू ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज कायम है, पूरे प्रदेश में भय का माहौल है । अमेठी, प्रयागराज समेत उत्तर प्रदेश के कई जिलों में अपराधिक घटनाएं (criminal incidents) लगातार जारी है जो यह दर्शाता है कि उत्तर प्रदेश में कानून (law and order in Uttar Pradesh) का राज समाप्त हो गया है ।

पासी समाज के एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या- अजय कुमार लल्लू

अजय कुमार लल्लू ने कहा कि कुछ दिन पहले ही प्रयागराज की गोहरी गांव (Gohri Village) में पासी समाज के एक ही परिवार के चार लोगो की धारदार हथियार से हत्या (Murder Case) कर दी गई थी जिससे यह साफ जाहिर होता है कि उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद है। योगी जी लगातार कानून व्यवस्था की बात करते हैं, गृहमंत्री दूरबीन से अपराधियों को देखने की बात करते हैं क्या इस तरह का अपराध उनको नहीं दिखाई दे रहा है । कौन सी ऐसी परिस्थिति आई कि परिवार रोज न्याय मांग रहा था ,मुख्यमंत्री के कार्यालय में, अधिकारियों के कार्यालय में ,फिर भी इस परिवार को न्याय नहीं मिला।

उत्तर प्रदेश में जंगलराज कायम-प्रियंका गांधी

हालांकि जब प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) घटना के बाद मौके पर परिजनों से मिली तो उनके ही परिवार के एक भाई जो सेना में नौकरी करके देश की सीमा की रखवाली कर रहा है वहीं दूसरी तरफ यहां कानून के रखवाले उनके परिवार की हिफाजत नहीं कर पाए। यह जंगलराज नहीं तो और क्या है और आज इसी को लेकर के आज कांग्रेस पार्टी श्रद्धांजलि सभा संबोधित की है। परिवार के लोगों के साथ-साथ परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए श्रद्धासुमन अर्पित कर रहे हैं। जिन लोगों ने अपनी जान गवई है उनकी आत्मा की शांति के लिए संवेदना व्यक्त करते हैं। इंसाफ के लिए उनकी आवाज उठाएंगे और न्याय की लड़ाई करेंगे जब तक परिवार को न्याय नहीं मिल पाएगा तब तक कांग्रेस पार्टी पूरे प्रदेश में आंदोलन करेगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यूपी दौरे को लेकर के उन्होंने कहा कि ये चुनावी सभा है यहां वह चुनाव लड़ने आये है। पूरे प्रदेश के लोग दुखी हैं ,किसान दुखी हैं ,महिलाएं सुरक्षित नहीं है आने वाले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की विदाई तय है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story